भारत में जल्द ही लांच हो सकता है OnePlus का ये नया फोन, जानिए इतनी हो सकती है कीमत और मिलेंगे ये फीचर्स

SOnePlus Ace 2 : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अभी हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 11 को लॉन्च किया है, लेकिन अब खबर आ रही है कि कंपनी अपना एक और नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महीने चीन में इस फोन को लॉन्च किया गया था है। बताया जा रहा है कि OnePlus Ace 2 को लेकर कहा जा रहा है कि यह OnePlus 11 5G का अपग्रेडेड वर्जन है। OnePlus Ace 2 को भारत में मीडियाटेक Dimensity प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : होली से पहले किसानों को मिलेगी पीएम किसान सम्मान निधि योजना की 13वीं किस्त, ऐसे चेक करें लिस्ट में अपना नाम

जबकि चीन में मौजूद वनप्लस ऐस 2 में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर है। भारत में लॉन्च होने वाले इस फोन में कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलने की संभावना है। इस फोन को मिड रेंज कीमत में पेश किया जा सकता है। आइये जानते हैं इस फोन से जुड़े कुछ लीक फीचर्स के बारे में…

OnePlus Ace 2 : डिस्प्ले और प्रोसेसर

नए Smartphone में परफॉरमेंस के लिए Dimensity 9000 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले पर 2772 × 1240 पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। पावर के लिए इस फोन में 5000 mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन की कीमत घरेलू बाजार चीन में 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ CNY 2799 यानी करीब 34,100 रुपये होगी।

यह भी पढ़ें : प्रकाश राज ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया बकवास फिल्म, अनुपम खेर ने ऐसे दिया इसका जवाब

कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के लिए नए OnePlus के Phone में कैमरा फीचर्स के बदलाव के बारे में बता दें कि नए Smartphone Dimensity Edition डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 64 मेगापिक्सल का OmniVision OV64M प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का GalaxyCore GC02M मैक्रो लेंस मिल सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित ColorOS 13 पर रेन करेगा।

Related Articles

Back to top button