CG Road Accident : ट्रक से टकराई यात्री बस, 3 की मौके पर मौत, सीएम ने सहायता देने की घोषणा की

CG Road Accident : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के मरकाटोला घाट में आज भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां पहले से एक्सीडेंट हुए खड़े ट्रक से एक यात्री बस टकरा गई. घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल है.

घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. एसपी जितेंद्र यादव भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं. घटना गुरुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 30 की है.

मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक रायपुर से जगदलपुर की तरफ जा रही थी. इस दौरान सड़क दुर्घटना (CG Road Accident) का शिकार हो गई. इसके बाद नेशनल हाईवे 30 में एक्सीडेंट हुआ ट्रक सड़क किनारे खड़ा था. इस खड़े ट्रक से आज एक यात्री बस टकरा गई. वहीं, घटना के बाद से बस ड्राइवर और कंडक्टर फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

यह भी पढ़े :- जेल में ही मनेगा मनीष सिसोदिया का नया साल, 19 जनवरी तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने हुए यात्री बस हादसे (CG Road Accident) में मृतक लोगों के प्रति शोक जताया है तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायल यात्रियों के समुचित इलाज एवं अन्य व्यवस्था के निर्देश दिये हैं। जिला प्रशासन बालोद द्वारा घायलों को उपचार के लिए धमतरी एवं कांकेर के अस्पतालों में उपचार की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही मृत 3 यात्रियों के परिजनों को 4 लाख की सहायता देने की घोषणा की है।

सीएम साय का ट्वीट – ज़िला बालोद में सड़क हादसे में 3 यात्रियों की मृत्यु की सूचना अत्यंत दुःखद है। मैंने दिवंगतों के परिजनों को चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने, एवं घायलों को समुचित उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button