Trending

Chhattisgarh VHP: विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल ने निकाली हिन्दू जागरण पदयात्रा, पढ़ें पूरी ख़बर

Chhattisgarh VHP: बलौदाबाजार में विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने हिन्दू जागरण यात्रा का आयोजन किया और साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा संगठन के कार्यकर्ताओं को गुंडा और वसूली बाज कहने के विरोध में उनका पुतला दहन कार्यक्रम भी किया और अपना अमर्यादित बयान वापस लेने की मांग की।

कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यातिथि बजरंग दल छत्तीसगढ़ प्रान्त संयोजक ऋषि मिश्रा ने कहा की भूपेश बघेल ये प्रमाणित करें की बजरंगदल वाले वसूली और गुंडागर्दी करते हैं।

यह भी पढ़ें:- कर्मचारी प्रकोष्ठ छत्तीसगढ़ ने किया प्रदेश स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

CM भूपेश बघेल को इस बयान के लिए हिन्दू समाज और बजरंगियों से माफी मांगनी होगी। विहिप जिला अध्यक्ष अभिषेक मिकी तिवारी ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की मुख्यमंत्री के कृपा पात्र मंत्री, विधायक खुले आम गौतस्करी और धर्मांतरण कराने वालों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े हुए हैं और अपनी नाकामियों और कमजोरियों को छुपाने के लिए राष्ट्रभक्त धर्मरक्षक गौसेवक बजरंगियों को बदनाम कर रहे हैं आने वाले समय में छत्तीसगढ़ की जनता इस हिंदू विरोधी सरकार को भगवे की असली ताकत बताएगी। (Chhattisgarh VHP)

हिन्दू जागरण यात्रा का शुभारंभ पलारी से किया गया जो सोनार देवरी, बिनौरी, ठेलकी, लच्छनपुर, धाराशिव, कोहरौद,चिरपोटा, मुंडा, लवन,कोरदा, सरखोर, बाज़ारभत्ता, मरदा,अमलीडीह होते हुए सिरियाडीह में हनुमान चालीसा के साथ समापन हुआ। सभी जगह अतिथियों का स्वागत किया गया और पलारी, लवन और सरखोर में कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री का पुतला दहन भी किया गया।

कार्यक्रम में जिला मंत्री राजेश केशरवानी, जिला उपाध्यक्ष कृष्णकांत पाण्डेय, जिला सह संयोजक नारायण वैष्णव, रायपुर महानगर सह संयोजक जय साहू,जिला पंचायत सदस्य मोनू साहू, भाजयुमो नगर अध्यक्ष वासुदेव ठाकुर, लक्खू जायसवाल,राकेश साहू, देव साहू, द्वारिका साहू, मुकेश पटेल, पीतांबर निर्मलकर, विजय साहू,पारसदीप सुहल, विनय धींवर, पीतांबर वर्मा, डिगेश साहू, ख़ुशी वर्मा, राहुल धृतलहरे,हरीश जायसवाल और बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता और हिन्दू समाज के लोग सम्मिलित हुए। (Chhattisgarh VHP)

Related Articles

Back to top button