छत्तीसगढ़ में हादसे ही हादसे, राजनांदगांव में गई 4 की जान, अलग-अलग जिले में 6 की मौत

Rajnandgaon Road Accident: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला राजनांदगांव के चिखली थाना क्षेत्र का है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे लोगों को रौंद दिया, जिससे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में बच्ची और 2 महिलाएं शामिल हैं। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। हादसा भाजपा कार्यालय के सामने हुआ है। जानकारी के मुताबिक तिलई गांव के रहने वाले 4 लोग सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान खैरागढ़ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने जांजगीर-चांपा में भरी हुंकार, PM नरेंद्र मोदी को कहा झूठों के सरदार

राहगीरों का कहना है कि ट्रक ने पहले कार और बाइक सवारों को टक्कर मारी। इसके बाद लोगों को चपेट में ले लिया। हादसे में एक मवेशी की भी मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे और फिर घर लौट रहे थे। राजनांदगांव के कोतवाली थाना इलाके में एक और हादसा हुआ। दरअसल, जी रोड स्थित भाजपा कार्यालय के पास स्वराज माजदा और स्कॉर्पियो के बीच बाइक आ गई। तीनों वाहनों की टक्कर से दो लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। (Rajnandgaon Road Accident)

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में 2 लोगों की मौत

इधर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला मरवाही और पेंड्रा थाना क्षेत्र का है। पहली घटना मरवाही थाना क्षेत्र का है, जहां उसाढ़ गांव का रहने वाला पवन साव किसी काम से बालमडुंगरी मरवाही गया हुआ था, जिसे तेंदूमुड़ा के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। आरोपी ट्रेलर चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। (Rajnandgaon Road Accident)

खंभे से टकराई बाइक

वहीं दूसरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है, जहां पतगवां गांव से खुज्जी बांध झाबर मार्ग की ओर बाइक पर सवार होकर जा रहे 4 युवक हादसे का शिकार हो गए। दरअसल, तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से जा टकराई। हादसे में बाइक चालक सचिन भानु की मौके पर मौत हो गई। वहीं 3 लोग राजकुमार कोल, लालजी भैना और रवि कोल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा पेंड्रा शहर में नो एंट्री के टाइम में एक ट्रेलर शहर के भीतर घुस गया और चाट ठेले को टक्कर मार दी। (Rajnandgaon Road Accident)

बलौदाबाजार जिले के चंदेरी के पास ट्रक और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई, जिसमें बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। मामला सिमगा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक रायपुर के गुढ़ियारी का रहने वाला आशुतोष साहू (35) अपनी बाइक से शादी समारोह में शामिल होने के लिए जांजगीर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार चंदेरी पुलिया के पास पीछे से ट्रक में जा घुसा, जिससे बाइक में आग लग गई, जिसने ट्रक को भी अपनी चपेट में ले लिया। (Rajnandgaon Road Accident)

2 युवक गंभीर रूप से घायल

वहीं सिमगा थाना प्रभारी गोपाल ध्रुव ने बताया कि घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक और बाइक दोनों रॉन्ग साइड में चल रहे थे। पीछे से ओवरटेक कर आगे बढ़ने की कोशिश में बाइक ट्रक के पीछे जा घुसा और गाड़ी में आग लग गई। इधर, जशपुर के कल्याण आश्रम चिकित्सालय के सामने तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बेरिकेड से जा टकराई। इस दौरान बाइक में सवार 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जिसमें से एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। (Rajnandgaon Road Accident)

Related Articles

Back to top button