रायपुर में 21 से 23 नवंबर को प्लेसमेंट कैंप, महिलाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर

Placement Camp in Raipur: रायपुर जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा स्थानीय शिक्षित बेरोजगार विवाहित महिलाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से  21, 22 और 23 नवंबर  को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प आयोजित है। इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजक रिलायंस निप्पोन लाईफ इंश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड रायपुर द्वारा लाईफ प्लानिंग ऑफिसर के 30 पदों पर 30 से 45 वर्ष तक की विवाहित और  स्नातक उत्तीर्ण महिलाओं की भर्ती होगी।

यह भी पढ़ें:- कमिश्नर ने जल संसाधन विभाग के उपअभियंता को किया निलंबित

वहीं 10,000 रूपये वेतन के साथ प्रोविडेंट फंड, कर्मचारी राज्य बीमा निगम की योजनाओं और इन्सेटिंव की सुविधा दी जाएगी।  इसके लिए 30 से 45 साल की विवाहित महिलाएं इच्छुक एवं योग्य निर्धारित तिथि एवं स्थान पर पर उपस्थित होकर साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते हैं।  (Placement Camp in Raipur)

धमतरी में 21 नवंबर को प्लेसमेंट कैंप

वहीं धमतरी जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा शिक्षित बेरोजगारों को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन आगामी सोमवार 21 नवम्बर को आयोजित किया जाएगा। उप संचालक जिला रोजगार कार्यालय ने बताया कि कलेक्टोरेट परिसर में स्थित कम्पोजिट बिल्डिंग के कक्ष क्रमांक 45 में प्लेसमेंट कैम्प शाम चार बजे तक लगाया जाएगा, जहां निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा प्रमोटर, सेल्स एडवाइजर औरएजेण्ट के कुल 65 पदों पर भर्तियां ली जाएगी। (Placement Camp in Raipur)

उन्होंने ऐसे शिक्षित बेरोजगारों से साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल होने की अपील की है, जिनकी शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं, स्नातक एवं एमबीए हो। चयनित आवेदकों का वेतन योग्यानुसार निर्धारित किया जाएगा। साथ ही आवेदकों से समस्त शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र सहित निवास, जाति, रोजगार पंजीयन, आधार तथा दो पासपोर्ट आकार के फोटोग्राफ के साथ निर्धारित तिथि को उपस्थित होने कहा गया है। बताया गया है कि निजी क्षेत्र की कम्पनियों में प्रमोटर पद के 10, एजेण्ट के 30 तथा सेल्स एक्जीक्यूटिव एण्ड फाइनेंशियल एडवाइजर के 25 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैम्प माध्यम से योग्य युवक-युवतियों का चयन किया जाएगा।  (Placement Camp in Raipur)

Related Articles

Back to top button