देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस को आया ऑडियो मैसेज

PM Modi Death Threat : मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। गुजरात चुनाव की पृष्ठभूमि में देश के पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी (PM Modi Death Threat) मिली है। यह धमकी मुंबई पुलिस के ट्रैफिक डिपार्टमेंट को सोशल मीडिया पर भेजा गया है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सएप नंबर पर एक ऑडियो मैसेज आया है। इस ऑडियो मेसेज में कहा गया है कि पीएम मोदी को मारने (PM Modi Death Threat) के लिए दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के दो गुर्गों को जिम्मेदारी दी गई है। पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने की इस खबर के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम अलर्ट हो गई है।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh : चिटफंड कंपनी गरिमा रियल स्टेट के चार आरोपी डायरेक्टर को किया गया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

धमकी भरा यह ऑडियो मैसेज अनजान शख्स द्वारा भेजा गया है। धमकी का ये ऑडियो मेसेज भेजने वाले ने दाऊद इब्राहिम के उन दो गुर्गों के नाम भी बताए हैं, जिन्हें पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनके नाम मुस्तफा अहमद और नवाज हैं। लेकिन ऑडियो मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम नहीं बताया है। यह ऑडियों क्लिप हिंदी में है।

PM Modi Death Threat : आॉडियो भेजने वाले की तलाश में पुलिस

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाले ऑडियो क्लिप के अब तक तक कुल 7 मैसेज भेजे जा चुके हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच मैसेज भेजने वाले का पता लगाने का प्रयास कर रही है। एक डायमंड बिजनेसमैन से पूछताछ की गई है। इसकी वजह यह है कि वॉट्सएप मैसेज में एक फोटो भी भेजा गया है। यह फोटो सुप्रभात वेज नाम के शख्स का पाया गया। यह शख्स संबंधित डायमंड बिजनेसमैन के पास काम करता था। उसकी संदिग्ध गतिविधियों के चलते उसे काम से निकाल दिया गया था।

लगतार मिल रही धमकियां

मुंबई पुलिस को लगातार ऐसी धमकियां मिल रही हैं। कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक और धमकी भरा फोन आया था। पाकिस्तान के एक नंबर से इस कॉल में 26/11 जैसे हमले करने की धमकी दी गई थी। उस मामले में वर्ली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा एक और धमकी मिली थी, जिसमें मुंबई के अंधेरी के इनफिनिटी मॉल, जुहू के पीवीआर और सांताक्रूज के फाइव स्टार होटल सहार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यह फोन मुंबई पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर आया था।

यह भी पढ़ें : आज 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटेंगे PM मोदी, देशभर के 45 शहरों में होगा कार्यक्रम

डी कंपनी का नाम आने से हलचलें बढ़ी

बता दें कि इस बार जो मुंबई पुलिस को धमकी मिली है, उसमें दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी का नाम बताया जा रहा है। कहा गया है कि डी कंपनी के दो गुर्गों को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके बाद मुंबई पुलिस एकदम अलर्ट हो गई है। पिछले कई सालों से मुंबई अंडरवर्ल्ड ज्यादा एक्टिव नहीं रहा है। ऐसे में पुलिस यह जानने के प्रयास में जुटी है कि कहीं अंडरवर्ल्ड फिर से एक्टिव तो नहीं हो गया है।

Related Articles

Back to top button