भोपाल में गरजे PM नरेंद्र मोदी, बोले – कांग्रेस जंग लगा वो लोहा जो बारिश में खत्म हो जाता है

भोपाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मध्य प्रदेश में कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस बारिश में रखा हुआ लोहा है, रखे-रखे खत्‍म हो जाता है. उन्‍होंने कहा कि मध्‍य प्रदेश में जब कांग्रेस का शासन था, तब ये बीमारू राज्‍य था. कांग्रेस के शासन की पहचान थी – कुनीति, कुशासन और करोड़ों का करप्शन… इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की महिला नेताओं ने संसद में महिला आरक्षण विधेयक पारित होने की खुशी में, भोपाल में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को माला पहनाकर उन्हें सम्मानित किया.

यह भी पढ़ें:- IND Vs AUS: भारतीय टीम ने सीरीज पर किया कब्जा, 27 सितंबर को आखिरी वनडे मुकाबला

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा, कांग्रेस जंग लगा वो लोहा है जो बारिश में ख़त्म हो जाता है। कांग्रेस में न देखने का सामर्थ्य बचा है न जनहित को समझने का। कांग्रेस विकसित भारत से जुड़े हर प्रोजेक्ट का विरोध करती है। इन्होने UPI विरोध किया था आज दुनिया में इसकी पूछ हो रही है। वन-दे भारत ट्रैन और रानी दुर्गावती रेलवे स्टेशन की प्रशंसा सभी कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस आलोचना कर रही है। भारत के नए संसद भवन की प्रशंसा सभी कर रहे है लेकिन कांग्रेस को ये हजम नहीं हो रहा।

मध्य प्रदेश में ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ में काफी संख्‍या में पहुंचे कार्यकर्ताओं को देखकर पीएम मोदी ने कहा, “ये जनसैलाब, ये उमंग, ये उत्साह, ये कार्यकर्ता का महाकुंभ, महासंकल्प… बहुत कुछ कहता है. ये दिखाता है कि मध्य प्रदेश के मन में क्या है, ये दिखाता है नई ऊर्जा से भरी हुई भाजपा, ये दिखाता है भाजपा और भाजपा के हर कार्यकर्ता का बुलंद हौसला. (Prime Minister Narendra Modi)

Related Articles

Back to top button