सिहावा विधानसभा क्षेत्र में रोजगार के नए अवसर उपलब्ध कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी : अंबिका मरकाम

धमतरी जिला अंतर्गत सिहावा विधानसभा क्षेत्र के युवक, युवतियों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, सिर्फ इन प्रतिभाओं को एक उचित मार्गदर्शन और सही प्लेटफार्म दे दिया जाए तो इस क्षेत्र के युवा ऐसा कार्य करके दिखा सकते हैं जिससे कि इस क्षेत्र को एक सम्मानिय स्थान ना केवल छत्तीसगढ़ में बल्कि पूरे देश में प्राप्त हो सकता है। यह बात मंगलवार को सिहावा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अंबिका मरकाम (Congress candidate Ambika Markam)द्वारा पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही गई।

यह भी पढ़ें:- समलैंगिक विवाह पर CJI बोले- अपने फैसले पर अब भी कायम हूं, फैसला अंतरात्मा की आवाज

मरकाम (Congress candidate Ambika Markam)ने आगे कहा कि सिहावा विधान सभा क्षेत्र के मतदाताओं द्वारा मुझे क्षेत्र की सेवा करने का अवसर प्रदान किया गया तो मेरी पहली प्राथमिकता होगी सिहावा विधानसभा क्षेत्र में रोजगार के नए नए अवसर उपलब्ध कराना जिससे की क्षेत्र के प्रतिभाशाली युवक, युवतियों को स्थानीय स्तर पर ही आर्थिक विकास करने का बेहतरीन माहौल मिल सके, इसके लिए वे हर संभव प्रयास करेंगी कि इस क्षेत्र में उपलब्ध कच्चे समाग्रीयों पर आधारित उद्योग धंधो की स्थापना हो सके, श्रीमती मरकाम ने आगे कहा कि सिहावा विधानसभा क्षेत्र मे वर्शो से लंबित समस्या नहर नालियों के विस्तार को प्रमुखता से हल करने की दिशा में कार्य को आगे बढाउंगी।

मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले 5 वर्शो में कांग्रेस की सरकार के द्वारा श्री राहुल गाँधी के कुशल मार्गदर्शन तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कुशल नेतृत्व में चहुँमुखी विकास के कार्य हर वर्ग के लिए हुए हैं। सरकार के द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पेयजल, सहित किसान, व्यापारी और कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखकर ही विकास के कार्य किए गए हैं, जिसका प्रतिसाद प्रदेश की जनता पुनः कांग्रेस प्रत्याशियों को अपना आशिश कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके देगी।

मरकाम (Congress candidate Ambika Markam)ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए आगे कहा कि मैं इस क्षेत्र की माटी से जुड़ी हुई हूँ और मुझे इस बात का अच्छे से एहसास है कि इस क्षेत्र की जनता की कौन कौन सी प्रमुख समस्याएँ हैं जिसके निराकरण से क्षेत्र की जनता का जीवन खुशियों से भर सकता है। इस चुनाव में मुझे जनता का आशीश मिला तो मैं सिहावा विधानसभा क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाती हूँ कि एक बेटी की तरह ही मैं पूरे क्षेत्र की सेवा करूँगी।

Related Articles

Back to top button