छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए, कांग्रेस जारी कर रही घोषणा पत्र, देखिये LIVE

Chhattsigarh Congress Menifesto: विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आने लगी हैं, भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया हैं, आज रविवार को कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जारी कर रही है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जहां राजनांदगांव में, वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा रायपुर में और अन्य वरिष्ठ नेता संभाग मुख्यालयों में ‘भरोसे का घोषणा पत्र’ जारी करेंगे।

आज सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “जनता कह रही है कि भाजपा की गारंटी की कोई गारंटी नहीं है।” उन्होंने कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने का काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि हमने जो गारंटी दी है, उसे पूरा करेंगे।

भूपेश बघेल ने चुनाव प्रचार पर रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा में भाजपा के तीन दीवाली मनाने वाले बयान पर कहा कि भाजपा के लोगों ने पांचवा कुंभ भी शुरु किया था, जबकि हमारे धर्म ग्रंथों में चार कुंभ का ही उल्लेख है।

सीएम ने आगे कहा कि भाजपा के लोग शास्त्रों से बाहर जाकर काम कर रहे हैं। ये दीवाली नहीं मनाएंगे, यह दिवालियापन है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ के लिए कुछ नहीं किया। केवल एक ही टारगेट है भूपेश बघेल को गाली दो। बूथ कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक एक सूत्री कार्यक्रम है, भूपेश बघेल को गाली देना।

यह भी पढ़े – प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे डोंगरगढ़, मां बम्‍लेश्‍वरी के किए दर्शन

Related Articles

Back to top button