विस मानसून सत्र : सदन में हंगामे के बीच 6031 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश

Chhattisgarh Mansoon Session 2023 :  राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य विधानसभा में छह हजार इकतीस करोड़ पचहत्तर लाख दो हजार नौ सौ सतहत्तर रुपए का अनुपूरक बजट पेश किया है। राज्य विधानसभा में अनुपूरक बजट पेश होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने आज ही अनुपूरक बजट पर चर्चा की अनुमति दी। हालांकि विपक्ष ने आज ही बजट पेश होने के बाद तत्काल चर्चा कराई जाने पर आपत्ति की।

बीजेपी की ओर से बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सदस्यों को बजट की कॉपी भी नही मिली है तो आखिर चर्चा कैसे होगी। विपक्ष ने व्यवस्था का प्रश्न उठाया। (Chhattisgarh Mansoon Session 2023)

चंद्राकर ने कहा कि कहा-ओलंपिक अभी जनवरी में हुआ फिर जुलाई में शुरू हुआ है, कोई इसकी कोई समय सीमा भी है या नहीं ? अजय चंद्राकर के इस बयान पर कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि क्या आपको छत्तीसगढ़ के खेलों से एलर्जी है। क्या आपको सिर्फ हेमामालिनी चाहिए।चर्चा के दौरान अजय चंद्राकर ने कहा कि भूपेश जी पीएम पद के लिए डिजर्व करते है, जिस पर सीएम ने कहा, क्या 2024 मैं मोदी जी जा रहे है? अजय चंद्राकर ने जवाब दिया, किसी पद को डिजर्व करना मतलब बन जाना नहीं होता है।

यह भी पढ़ें:- Crime: एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से सनसनी, वारदात के बाद जला दिए शव

आज अनुपूरक पर देर रात तक चर्चा होने की संभावना है। चर्चा के बाद इसे आज ही पास भी कराया जा सकता है। इससे पहले अविश्वासन प्रस्ताव को भी सदन ने मंजूर कर दिया है। अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए दो दिन का वक्त नियत रखा गया है। (Chhattisgarh Mansoon Session 2023)

Related Articles

Back to top button