Rahul Gandhi Coolie Look : राहुल गांधी बने ‘कुली’, सिर पर उठाया यात्रियों का सामान

Rahul Gandhi Coolie Look : कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन रेलवे स्टेशन का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कुलियों से बातचीत की। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने कुली के कपड़े पहनकर उनकी तरह सामान ढोने का अनुभव भी लिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राहुल गांधी कुलियों के बीच बैठे नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है।

यह भी पढ़े :- कनाडा के नागरिकों की नो-एंट्री, भारत ने निलंबित की वीजा सेवा

दरअसल, अगस्त के महीने में कुलियों ने राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। इसका एक वीडियो सामने भी आया था, जिसके बाद अब राहुल गांधी ने कुलियों से मुलाकात की है। वीडियो में सांसद राहुल गांधी कुली की ड्रेस पहन यात्रियों का सामान सिर पर उठाकर ले जाते दिख रहे हैं। इस दौरान कुछ कुली उनके साथ चल रहे हैं। (Rahul Gandhi Coolie Look)

कांग्रेस पार्टी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है। (Rahul Gandhi Coolie Look)

Related Articles

Back to top button