राहुल गांधी की सभा में किया था हंगामा, कांग्रेस के पूर्व विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी, पढ़े पूरी खबर

Notice to former Congress MLA : पूर्व विधायक प्रकाश नायक को कांग्रेस ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 8 फरवरी को रंगारपाली में राहुल गांधी की सभा में प्रकाश नायक ने VIP गेट से एंट्री न मिलने पर जमकर बवाल किया था। उन्होंने VIP गेट पर ही बैठक कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था। जिसके बाद उन्हें एंट्री दी गई थी।

यह भी पढ़े :- आस्था एक्सप्रेस ट्रेन आज रायपुर से होगी रवाना, मुख्यमंत्री साय दिखाएंगे हरी झंडी

कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी नोटिस में 8 फरवरी की घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि रंगारपाली कार्यक्रम स्थल पर व्हीआईपी ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों के साथ अर्मादित और अभद्र व्यवहार किये जाने का मामला सोशल मीडिया और मीडिया के जरिए सामने आया है। आपके इस व्यवहार के कारण कांग्रेस पार्टी संगठन की छवि धुमिल हुई है, जो पार्टी अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। (Notice to former Congress MLA)

पार्टी की ओर से जारी नोटिस का जवाब प्रकाश नायक को तीन दिन के भीतर पीसीसी को देना होगा। जिसमें उन्हें पूरी घटना का जिक्र करते हुए अपना पक्ष लिखाकर पार्टी को देना है इसके बाद आगे की कार्यवाही तय की जाएगी।

ये है पूरा मामला

8 फरवरी को न्याय यात्रा रायगढ़ में पहुंचने से पहले राहुल गांधी के सभा स्थल पर वीआईपी गेट के पास एंट्री को लेकर कुछ नेताओं का सुरक्षाकर्मियों के साथ विवाद हो गया। इसके बाद रायगढ़ के पूर्व विधायक प्रकाश नायक गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गए। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह प्रकाश नायक को शांत कराया, जिसके बाद वे धरने पर से उठे। (Notice to former Congress MLA)

Related Articles

Back to top button