आज छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, जांजगीर से करेंगे चुनावी शंखनाद

Shah Chhattisgarh Tour: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद BJP ने लोकसभा की तैयारी तेज कर दी है। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज (22 फरवरी) छत्तीसगढ़ आएंगे, जो जांजगीर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। इससे पहले गृहमंत्री शाह कोंडागांव में लोकसभा और क्लस्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे। इस दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नामों पर मंथन करेंगे। बताया जा रहा है कि शाह का फोकस बस्तर, कांकेर और महासमुंद जैसी लोकसभा सीटों पर रहेगा। शाह का बिलासपुर दौरा रद्द हो गया है, जहां वे प्रभारियों और वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठक करने वाले थे।

यह भी पढ़ें:- पुनः राजिम कुंभ ‘कल्प’ अपने वैभव और गौरव को प्राप्त करेगा, विधानसभा में संशोधन विधेयक पारित

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दोपहर 12 बजे रायपुर पहुंचेंगे। यहां से BSF के हेलीकॉप्टर से दोपहर में कोंडागांव पहुंचेंगे, जहां संगठन के नेताओं की बैठक लेंगे और चुनावी तैयारियों और जीत की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री शाह दोपहर 12.5 बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां पार्टी के बड़े नेता उनकी अगुवाई करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.10 बजे सेना के हेलीकॉप्टर से कोंडागांव के लिए रवाना होंगे। कोंडागांव में दोपहर एक से दो बजे तक बस्तर लोकसभा क्लस्टर प्रभारियों की बैठक लेंगे। दोपहर 2.50 बजे कोंडागांव से जांजगीर के लिए रवाना होंगे। (Shah Chhattisgarh Tour)

जांजगीर के हाईस्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। जांजगीर में रायपुर लोकसभा क्लस्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे। शाम 6.50 बजे रायपुर के लिए रवाना होंगे और रात 8 बजे दिल्ली लौट जाएंगे। वहीं शाह के बिलासपुर दौरा रद्द होने से कांग्रेस हमलावर है। शाह बिलासपुर में बुद्धिजीवी सम्मेलन में शामिल होने वाले थे। इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि शाह अगर सम्मेलन में जाते तो लोग उनसे 10 साल का हिसाब मांगते, इसलिए डरकर कार्यक्रम में जाना कैंसिल कर दिया। बैज ने कहा कि मोदी सरकार के दोनों कार्यकाल कोरी बयानबाजी और लक्षेदार भाषणों में निपट गया। अब भाजपा नेता मोदी के वादों पर बात करने से कतराते हैं। जनता इस चुनाव में मोदी और भाजपा के एक-एक वादों का हिसाब लेगी। (Shah Chhattisgarh Tour)

Related Articles

Back to top button