Trending

Sirpur Mehr Samaj Bhawan: सिरपुर में मेहर समाज के लिए पांच लाख की लागत से सामुदायिक भवन, संसदीय सचिव ने की घोषणा

Sirpur Mehr Samaj Bhawan: महासमुंद जिले की धार्मिक नगरी सिरपुर में मेहर समाज के लिए पांच लाख रूपए की लागत सामाजिक भवन का निर्माण कराया जाएगा। समाज के प्रतिनिधिमंडल की मांग पर संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने सामाजिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें : Toll Tax in India: इन 25 वाहनों को नहीं चुकाना होता टोल टैक्स, देखिए लिस्ट

छत्तीसगढ़ मेहर समाज के प्रदेशाध्यक्ष खिलावन बघेल, सिरपुर मंदिर समिति अध्यक्ष अशोक तुरकाने, राजकुमार डाँडेकर, चंद्रिका प्रसाद डांडेकर, जल्लु राम मेहर, सहस राम जांगड़े, केशव राम जलसेद, रामशरण मारकंडे आदि आज गुरूवार को संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सिरपुर में सामाजिक भवन निर्माण के लिए ध्यानाकर्षित कराते हुए बताया कि सामाजिक भवन (Sirpur Mehr Samaj Bhawan) बनने से सामाजिक कार्यों में सहुलियत होगी। जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने सामाजिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। सामाजिक भवन निर्माण के लिए राशि की घोषणा पर समाज के लोगों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है।

लाफिनकला और भुरका में जल जीवन मिशन के तहत पानी टंकी निर्माण

महासमुंद जिले के ग्राम पंचायत लाफिनकला और भुरका में जल जीवन मिशन के तहत पानी टंकी निर्माण के साथ पाइपलाइन का विस्तार किया जाएगा। आज गुरुवार को संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने ग्रामीणों की उपस्थिति में निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। आज गुरूवार को ग्राम भुरका व लाफिनकला में जल जीवन मिशन के तहत पानी टंकी निर्माण व पाइपलाइन विस्तारीकरण कार्य का भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर थे। अतिथि के रूप में पूर्व जिला पंचायत सदस्य गोविंद साहू, जनपद सदस्य प्रतिनिधि राकेश चंद्राकर, सुखदेव साहू, मोती साहू, लीलू साहू, शत्रुघन साहू, सरपंच हेमिन पटेल, डूमनलाल साहू मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button