PM मोदी ने भूपेश सरकार पर बोला हमला, कहा- BJP सरकार बनने पर PSC घोटाले को लेकर होगी कार्रवाई

PM Modi in Bilaspur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में परिवर्तन महा संकल्प रैली में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के अत्याचारों से त्रस्त अब छ्तीसगढ़ की जनता कह रही है और नहीं सहेंगे बदल के रहेंगे… छत्तीसगढ़ भ्रस्टाचार और कुशासन से त्रस्त है। रोजगार के नाम पर घोटाले ही घोटाले हैं। अटल जी ने छत्तीसगढ़ की आकांक्षाओं को समझते हुए इस प्रदेश का निर्माण किया था। छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा केंद्र में हो या राज्य में पूरी तरह समर्पित रही है। आप लिख लीजिए आपका सपना मोदी का संकल्प है।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश बघेल ने 2161 शिक्षकों को सौंपा नियुक्ति पत्र, पढ़ें पूरी खबर

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले 5 सालों में छत्तीसगढ़ को केंद्र से हज़ारों करोड़ रुपए मिले हैं। यह बात यहां के उप मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक सभा में कहीं थी उन्होंने सच बोला तो पार्टी के नीचे से लेकर ऊपर तक तूफान खड़ा हो गया। जब कांग्रेस की सरकार दिल्ली में थी, रिमोट कंट्रोल से सरकार चलती थी तब छत्तीसगढ़ को रेलवे के लिए औसतन 300 करोड़ रुपया को मिलता था लेकिन इस साल भाजपा सरकार ने एक साल में छत्तीसगढ़ को रेलवे विस्तार के लिए 6000 करोड़ रुपए दिए हैं। यह है मोदी मॉडल। (PM Modi in Bilaspur)

PM ने कहा कि मोदी यानी गारंटी पूरी करने की गारंटी है। अब लोकसभा और विधानसभा में बहनों के लिए 33% सीटें आरक्षित हो जाएंगी। मोदी तो करेगा, मोदी जो गारंटी देता है वह पूरी करता है लेकिन आप माताओं-बहनों को सतर्क रहना होगा। कांग्रेस और इसके घमंडिया साथी उनको लग रहा है कि मोदी ने क्या कर दिया, वे गुस्से से भरे हुए हैं, उनकी नींद हराम हो गई है। इस डर के कारण वे नए-नए खेल खेल रहे हैं। अब वे बहनों में भी फूट डालना चाहते हैं। (PM Modi in Bilaspur)

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद कैबिनेट का पहला फैसला गरीबों के पक्के घर जो बाकी हैं वे तेज़ गति से बनाने का काम पूरा किया जाएगा… वे(कांग्रेस) मोदी के बहाने पूरे पिछड़े समाज को गाली देने से पीछे नहीं हटते हैं। कांग्रेस दलित, आदिवासी, OBC भी से नफरत करती है। वहीं छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि उनके पास अगर (प्रधानमंत्री) जानकारी है तो वे सार्वजनिक करें और कार्रवाई करें। अगर जानकारी नहीं है तो उस पद में रहते हुए आरोप लगाने का अधिकार उन्हें नहीं है। करीब 200 करोड़ का पैसा लोगों को दिया गया है, अगर उन्हें जानकारी है तो बताएं की टीएस बाबा ने इतने रुपए का गबन किया। (PM Modi in Bilaspur)

Related Articles

Back to top button