Trending

160 किलो अखरोट चुराने वाली शातिर गिलहरी पकड़ाई, कार की बोनट में छुपा रखा था सामान

Whatsaap Strip

डेस्क न्यूज: गिलहरी देखने में जितनी प्यारी होती हैं, उतनी ही शैतानियां भी करती हैं। गिलहरी की एक ऐसी ही शैतानी की घटना सामने आई है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। अमेरिका में एक शख्स की कार के साथ गिलहरी ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आपकी हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी।

यह भी पढ़ें : दुःखद समाचार : रामानंद सागर की रामायण के ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

दरअसल, शैतान गिलहरी ने एक शख्स की कार में 160 किलो अखरोट जमा कर लिए। यूएस के नॉर्थ डकोटा में रहने वाले एक शख्स की कार में गिलहरी ने इतने ज्यादा अखरोट छुपा डाले कि गाड़ी से उसे बाहर करने में उस व्यक्ति की हालत खराब हो गई।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

56 साल के बिल फिशर नाम के एक शख्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी कार को गिलहरी ने अखरोट की गोदाम बना दी। वह सिर्फ कुछ दिनों के लिए बाहर गए थे। बीमा एजेंट बिल फिशर हाल ही में चार दिन की ऑफिस यात्रा से घर लौटे थे।बिल के पास एक शेवी एवलांच पिकअप गाड़ी है।

पेड़ के नीचे खड़ी थी गाड़ी

ट्रिप पर जाने से पहले उन्होंने अपनी कार को घर के पास एक अखरोट के पेड़ के नीचे ही पार्क कर दिया था। कुछ समय बाद जब उन्होंने गाड़ी में कुछ समस्या होने पर कार का इंजन खोला तो जो दिखा उसे देखते ही उनके होश उड़ गए। उनकी कार के अंदर पूरे बोनट में हर तरफ अखरोट ही अखरोट भरा पड़ा था।

यह भी पढ़ें: सवा करोड़ के गहने लेकर नौ दो ग्यारह हुए चोर, वारदात का CCTV वीडियो आया सामने

एक गिलहरी ने उनकी गाड़ी को अपने अखरोट जमा करने का अड्डा बना लिया था। गिलहरी ने कई किलो अखरोट से गाड़ी को भर दिया था। ऑडिटी सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक ये पहली बार नहीं है जब गिलहरी ने बिल की गाड़ी को अखरोट से भर दिया था।

हर साल सीजन आने पर चोरी होते हैं अखरोट

वो इस सीजन में हर साल ऐसा करती है, मगर इस बार तो उसने पिछले बार से ज्यादा अखरोट भरे थे। बिल ने बताया कि साल 2013 से ही गिलहरी उनकी कार को अपना स्टोर हाउस बना रही है। बिल को हर सीजन में अपनी गाड़ी को साफ करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: अगर आप भी खुद का घर खरीदना चाहते हैं तो ये है सुनहरा मौका, जानिए कैसे ले सकते हैं लाभ

बिल के मुताबिक, उनकी कार के आसपास कई और गाड़ियां भी खड़ी रहती हैं, लेकिन यह गिलहरी केवल उन्हीं की कार में अखरोट को इकट्ठा करती है। बिल का मानना है कि शायद गिलहरी को उनकी गाड़ी से ज्यादा प्रेम है या उसे उस गाड़ी में सुरक्षित महसूस करती होगी। बिल ने बताया कि इस बार के अखरोट देखकर तो ऐसा लग रहा था कि गिलहरी पूरी सर्दी उन्हीं की गाड़ी में बिताने वाली थी। मेरी गाड़ी में 160 किलो के आसपास अखरोट निकले।

Related Articles