दिल्ली मेट्रो में लड़कियों का भोजपुरी गाने पर डांस VIDEO वायरल

रील बनाने वालों के लिए दिल्ली मेट्रो खास अड्डा बन चुकी है। इस वजह से दिल्ली मेट्रो में रील बनाने के मामले थम नहीं रहे हैं। इस वजह से कुछ समय के अंतराल पर अक्सर मेट्रो में रील बनाने का कोई न कोई वीडियो सामने आ जाता है।

इसी क्रम में मेट्रो में भोजपुरी गाने पर डांस करतीं दो युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर कर लिखा, "दिल्ली मेट्रो मनोरंजन का अड्डा बनती जा रही है।" लोग डांस के इस वीडियो पर आपत्ति जता रहे हैं। साथ ही डीएमआरसी से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

मेट्रो में डांस का यह कोई पहला वीडियो नहीं है। इससे पहले होली के दौरान दिल्ली मेट्रो ट्रेन के फर्श पर बैठकर अश्लील डांस करते दो युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद दोनों युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अभी पिछले माह भी मेट्रो में अश्लील डांस करती युवतियों का वीडियो वायरल हुआ था।

इस मामले में में भी पुलिस ने एफआइआर दर्ज की थी। इस तरह की सख्ती के बावजूद मेट्रो में रील बनाने की घटनाएं रुक नहीं रही हैं।‌ ऐसी घटनाओं से दूसरे यात्री असहज होते हैं।‌

Related Articles

Back to top button