विराट कोहली ने खेली 186 रनों की पारी, पत्नी अनुष्का ने कहा बीमार होने के बाद भी खेले

Virat Kohli Century: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 186 रनों की जानदार पारी खेली। उन्होंने 1205 दिन, 23 मैच और 41 पारियों के बाद इस फॉर्मेट में शतक जमाया। कोहली के शतक जड़ने के बाद पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी उनकी तारीफ की। उन्होंने कोहली के बारे में इंस्ट्राग्राम पर स्टोरी के जरिए एक बड़ा खुलासा भी किया। उन्होंने बताया कि कोहली बीमारी में भी मैच खेल रहे हैं। हालांकि अनुष्का ने यह नहीं बताया है कि वह किस बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्होंने बीमारी में भी 520 मिनट बैटिंग की। 

यह भी पढ़ें:- पहली पारी में भारत 571 पर ऑलआउट, ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 3 रन

बता दें कि विराट कोहली को मैच के दौरान कई बार फिजियोथेरेपिस्ट का सहारा लेते देखा गया था। उनके साथ 215 बॉल में 162 रन की पार्टनरशिप करने वाले अक्षर पटेल ने भी मैच के बाद बताया कि विराट किसी परेशानी से जूझ रहे हैं। कई बार फिजियो टीम उन्हें मैदान में आ कर चेक कर रही थी। बावजूद इसके उन्होंने टीम के लिए बेहद शानदार पारी खेली। गेंदों का सामना करते हुए कोहली की ये दूसरी सबसे लंबी पारी है। कोहली ने 364 गेंदों पर 186 रन की पारी खेली। वहीं उनकी पहली सबसे लंबी टेस्ट पारी 366 गेंदों में 211 रन की थी, जो उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2016 में खेला था। (Virat Kohli Century)

विराट कोहली ने 23 नवंबर 2019 को आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ 27वां टेस्ट शतक जमाया था। ये उनका 28वां टेस्ट शतक है। अब कोहली के नाम 75 इंटरनेशनल शतक हो गए हैं। उन्होंने टेस्ट में 28, वनडे में 46 और टी-20 इंटरनेशनल में एक शतक जमाया है। विराट की 186 रनों की पारी के दम पर भारत ने अपनी पहली पारी में 571/9 का स्कोर बनाया। विराट भारतीय पारी में आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज रहे। चोटिल श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए नहीं आए। वहीं चौथे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 3 रन बनाए हैं। ओपनर ट्रेविस हेड (3) के साथ नाइट वॉचमैन मैथ्यू कुहनेमन (0) नाबाद पवेलियन लौटे। टीम अब भी 88 रनों से पिछे है। टीम इंडिया ने पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया पर 91 रन की बढ़त बनाई थी। (Virat Kohli Century)

Related Articles

Back to top button