Chhattisgarh : ‘PM का अपमान कतई नहीं सहेंगे’; कांग्रेस पर भड़के भाजपाई, ओपी चौधरी बोले- पहले मुझे लाठी मारो

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। ऐसे में इसी प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष चरंदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा विवादित बयान दे दिया, जिसके बाद से ही भाजपा की तरफ से चरंदास महंत के इस बयान की निंदा की जा रही है।

पीएम मोदी को लेकर अभद्र बयान देने वाले चरंदास महंत पर राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से लेकर भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन तक हमलावर हुए हैं। इन सभी नेताओं ने चरंदास महंत समेत पूरी कांग्रेस पार्टी पर जमकर वार किया है।

यह भी पढ़े :- केजरीवाल के समर्थन में आई AAP, 7 अप्रैल को देशभर में करेंगे सामूहिक उपवास

हमारा हर कार्यकर्ता मोदी है

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने डॉ. महंत पर हमला बोलते हुए कहा कि, मैं भी हूं मोदी, मुझे लाठी मारो…हमारा हर कार्यकर्ता यह कह रहा है कि, मैं भी हूं मोदी मुझे भी मारो लाठी।

आतंक और तानाशाही से सरकार चलाई

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि, कांग्रेस ने भय, आतंक और तानाशाही से सरकार चलाई है। पहले छत्तीसगढ़ की जनता ने सबक सिखाया है। अब देश की जनता सबक सिखाने वाली है। (Chhattisgarh )

सीएम साय ने कहा- ‘पहले मुझे मारों लाठ’

चरण दास महंत के इस बयान पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि वह प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष द्वारा पीएम मोदी के लिए दिए गए अभद्र बयान की आलोचना करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी मोदी का परिवार हूं पहला डंडा मुझे मारे, इस बार जानता बर्दाश्त नहीं करने वाली हैं। इससे पहले भी कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी की अनेकों तरह की गालियां दी गई हैं, कभी उन्हें देश का चौकीदार चोर कहा जाता है तो कभी मौत का सौदागर। इस तरह के बयान का खमियाज़ा पूरी कांग्रेस पार्टी को भुगतना पड़ेगा। इस बार एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतेगी। (Chhattisgarh )

Related Articles

Back to top button