BJP नेता सुशील मोदी कैंसर से पीड़ित, ट्वीट कर कहा- अब लोगों को बताने का समय आ गया है

Sushil Modi Cancer: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पिछले 6 महीनों से कैंसर से जूझ रहे हैं।इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया एक्स(X) पर दी। सुशील मोदी(Sushil Modi) ने X पर लिखा कि, अब लोगों को अपनी बीमारी के बारे में बताने का सही समय आगया हैं। उन्होंने आगे कहा कि, लोकसभा चुनाव में वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस बारे में सब कुछ बता दिया है।

यह भी पढ़े :- केजरीवाल के समर्थन में आई AAP, 7 अप्रैल को देशभर में करेंगे सामूहिक उपवास

जब सुशील मोदी को राज्यसभा से टिकट नहीं मिला तो अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है. लेकिन हाल ही में जब पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की तो उसमें भी सुशील मोदी का नाम नहीं था. इससे ये साफ हो गया कि सुशील मोदी अब लोकसभा चुनाव भी नहीं लड़ेंगे. पिछले कई महीनों से सुशील मोदी सार्वजनिक मंचों से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही कैंसर होने की जानकारी दी है.

उन्होंने देश, बिहार और पार्टी का सदैव आभार व्यक्त किया। जानकारी के अनुसार, वह गले के कैंसर से पीड़ित हैं। जब उन्होंने गले में दर्द की शिकायत पर जांच कराई तो कैंसर का पता चला था। उनका इलाज दिल्ली एम्स(AIMS) में चल रहा है। (Sushil Modi Cancer)

जानिए उन्होंने एक्स पर क्या लिखा

उन्होंने लिखा कि 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोक सभा चुनाव 2024(LokSabha Election 2024) में कुछ कर नहीं पाऊंगा। PM मोदी को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।

वहीं, उनके 33 साल के राजनीतिक करियर पर नजर डालें तो पता चलता है कि, वह चारों सदन- राज्यसभा, लोकसभा, विधान परिषद और विधानसभा के सदस्य रह चुके हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री के अलावा भी राज्यसभा सांसद रहे हैं। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष का पद भी संभाल चुके हैं। (Sushil Modi Cancer)

Related Articles

Back to top button