Trending

किसान राइस मिल परिसर में जुआ खेलते 14 को किया गिरफ्तार, नगदी साढ़े 4 लाख रुपए जप्त, जुआरियों में एक पार्षद और शहर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष भी शामिल

Whatsaap Strip

रायपुर जिला के तिल्दा नेवरा पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए किसान राइस मिल परिसर में जुआ खेलते हुए 14 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से नगदी साढ़े 4 लाख रुपए जप्त किया है। पकड़े गए जुआरियों में एक पार्षद और भाजपा का तिल्दा शहर मंडल उपाध्यक्ष भी शामिल है। सब इंस्पेक्टर सेठिया के नेतृत्व में मारे गए इस छापे के बाद से जुआरियों में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें : Chhath Pooja : आज से छठ पूजा प्रारंभ, जानिए छठ पूजा की पूरी कथा एवं मंत्र उच्चारण

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि किसान राइस मिल को किराए में लेने वाला व्यक्ति मिल परिसर में जुआ का फड़ चला रहा है। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कीर्तन राठौड़ एवं उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय अंजलि गुप्ता द्वारा तिल्दा थाने को निर्देशित किया गया। जिस पर सब इंस्पेक्टर सेठिया, एएसआई शंकर लाल वर्मा टीम लेकर किसान राइस मिल पहुंच गए और घेराबंदी कर जुआ खेल रहे जुआरियों को धर दबोचा। पुलिस की घेराबंदी इतनी तगड़ी थी कि कोई भी जुआरी वहां से भाग नहीं पाया।

यह भी पढ़ें : जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर होता है इससे स्टार्ट वो मानी जाती हैं काफी लकी, मां लक्ष्मी की कृपा से हो जाती हैं मालामाल

पुलिस ने 14 जुआरियों को गिरफ्तार कर जुआरियों के कब्जे से नकद 4 लाख 50 हजार 800 रुपए और ताश पत्ती जप्त कर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मुचलके पर रिहा किया गया।

Related Articles