BOLLYWOOD UPDATE : आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की आगामी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें ट्रेलर

Whatsaap Strip

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म चंडीगढ करे आशिकी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चंडीगढ करे आशिकी फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपने फैंस को हंसाते और गुदगुदाते हुए नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े:सुर्यवंशी बना दिवाली की बड़ी ओपनर, पहले ही दिन 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

चंडीगढ करे आशिकी के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने न केवल अपना लुक चेंज किया है बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दिया है। फिल्म में उनकी दमदार बॉडी देखने को मिल रही है। चंडीगढ करे आशिकी फिल्म में आयुष्मान खुराना एक एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका अदा कर रहे हैं जिसे कैंपेनशिप जीतनी है, लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में वाणी कपूर के आ जाने से काफी उतार-चढ़ाव आ जाते हैं।

 इसे भी पढ़े:राशिफल सोमवार 8 नवम्बर 2021 : सुखी जीवन के लिए करें यह उपाय, क्या कहती हैं आपकी राशि, जानें अपना राशिफल

वहीं फिल्म में वाणी कपूर एक योगा ट्रेनर बनी हैं। फिल्म चंडीगढ करे आशिकी के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना वाणी कपूर से शादी करने के लिए हर तरह की कोशिश भी करते हैं, लेकिन मुश्किलें उनके लिए परेशानी बनी हुई हैं। फिल्म चंडीगढ करे आशिकी इस साल 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है, जबकि इसकी निर्माता प्रज्ञा कपूर हैं।