प्रधानमंत्री मोदी ने 71 हजार युवाओं को दिया अपॉइंटमेंट लेटर, कहा- अभी लाखों लोगों को मिलेगा फायदा

PM Modi Appointment Letter: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 71 हजार युवाओं को रोजगार मेले के तहत जॉब अपॉइंटमेंट लेटर बांटे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रहे इस कार्यक्रम में PM मोदी ने लाभार्थियों से बात भी की। PM नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ये 2023 का पहला रोजगार मेला है। नए साल की शुरूआत उज्जवल भविष्य की नई उम्मीदों के साथ हुई है, जिन युवाओं को रोजगार मेले से नौकरी मिली है, उन्हें और उनके परिवार को बधाई देता हूं।

यह भी पढ़ें:- भारत और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का रायपुर में जोरदार स्वागत 

PM ने कहा कि आने वाले दिनों में लाखों और परिवारों को सरकारी नौकरी में नियुक्ति मिलने वाली है। बता दें कि पिछले साल दो रोजगार मेलों में पीएम 1 लाख 47 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दे चुके हैं। PMO की ओर से एक बयान जारी कर इस रोजगार मेले के बारे में जानकारी दी गई है। PMO ने बताया कि युवाओं को रोजगार देने की दिशा में यह रोजगार मेला काफी अहम है। इससे युवा सशक्त होंगे और वे देश के विकास में भागीदार बनेंगे। (PM Modi Appointment Letter)

बता दें कि PM मोदी ने अक्टूबर 2022 में रोजगार मेला अभियान की शुरुआत की थी। जिसके तहत 10 लाख नौकरियां देने की घोषणा की गई थी। इसके तहत देशभर के तमाम विभागों में खाली पड़े पदों पर युवाओं की भर्ती की जा रही है। पिछले साल केंद्र सरकार ने दो रोजगार मेलों का आयोजन किया था, इनमें 1 लाख 47 हजार युवाओं को जॉब अपॉइंटमेंट लेटर दिए जा चुके हैं। जबकि अभी कई लाख युवाओं को अपॉइंटमेंट लेटर दिया जाना है। (PM Modi Appointment Letter)

 

Related Articles

Back to top button