अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, हादसे में 6 लोगों की मौत

Accident in Kanpur: उत्तरप्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कानपुर देहात का है, जहां जगन्नाथपुर गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 बच्चों को पुलिस ने बचा लिया है। कार में 8 लोग सवार थे, जो एक तिलक समारोह से इटावा से लौट रहे थे। तभी रात करीब 2 बजे सिकंदरा के संदलपुर मार्ग पर ये हादसा हुआ। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार से सभी को निकाला।

यह भी पढ़ें:- रायपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, साय सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति

सभी को सिकंदरा सीएचसी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने कार चालक विकास (42), खुशबू (17), प्राची (13), संजय उर्फ संजू (55), गोलू (16) और प्रतीक (10) को मृत घोषित कर दिया। वहीं मुर्रा गांव के विराट (18) और वैष्णवी (16) का इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी मिलते ही SP BBGTS मूर्ति पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि रविवार देर रात हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है। गाड़ी में सवार 6 लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। (Accident in Kanpur)

इधर, जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में 4 फरवरी को एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। नेशनल हाईवे पर टिकरी के पास सालोर पर ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। कार में पति-पत्नी और उनकी दो बेटियां सवार थीं। पुलिस ने बताया कि परिवार कश्मीर जा रहा था। मृतकों में नितिन डोगरा (37), उनकी पत्नी रित्तू (32), दो बेटियां खुशी (17) और वाणी (11) शामिल हैं। तीसरी बेटी 15 साल की बृंदा गंभीर घायल हुई है। आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। वहीं जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को एक कार गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। कार फरी से रियासी जिले के बथोई की ओर जा रही थी। तभी हादसे का शिकार हो गई। (Accident in Kanpur)

Related Articles

Back to top button