Radhika Khera Controversy : प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोईं राधिका खेड़ा, कहा – मुझे कमरे में बंद करके गंदी-गंदी गालियां दी गईं, सारे नेता चुप रहे

Radhika Khera Controversy : राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के एक नेता सुशील आनंद शुक्ला ने अपने दो साथियों के साथ रायपुर के पार्टी ऑफिस में उनके साथ अभद्रता करने की कोशिश की। लेकिन जब उन्होंने इसके बारे में पार्टी के शीर्ष नेताओं को जानकारी दी, तब आरोपी नेताओं के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। यहां तक कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और जयराम रमेश तक सबको इस आपत्तिजनक घटना के बारे में बताया गया, लेकिन आरोपी नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद हताश होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया।

कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली राधिका खेड़ा ने नई दिल्ली में पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी सवाल उठाए हैं. राधिका दिल्ली में मीडिया के सामने भावुक हो गईं. उन्होंने भावुक होकर कहा कि छत्तीसगढ़ में लगातार मुझे अपमानित किया गया. कांग्रेस के पदाधिकारी सुशील आनंद शुक्ला ने मुझे कोरबा में शराब ऑफर की. यह उस वक्त हुआ जब राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे थे.

राधिका खेड़ा ने कहा कि सुशील आनंद शुक्ला मुझे रात को फोन लगाते थे. उसने रात 1 बजे मेरा दरवाजा खटखटाया. सुशील ने मुझसे बदतमीजी की और गंदी-गंदी गालियां दीं. सुशील आनंद के चिल्लाने से मैं रोने लगी. दो प्रवक्ताओं ने संचार विभाग के दरवाजे को बंद कर दिया. राधिका खेड़ा ने कहा कि आज भी घटना को सोचकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सचिन पायलट ने मुझसे कहा कि चुनाव का समय है चुप रहिए. भूपेश बघेल ने मुझे कहा तुम छत्तीसगढ़ छोड़ दो. जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने कॉल नहीं उठाया. मैं मांग करती हूं कि छत्तीसगढ़ पुलिस पूरे मामले का संज्ञान ले. आखिर पांच लोगों ने मुझे बंद करके कमरे की कुंडी क्यों लगा दी. (Radhika Khera Controversy )

गुस्से में आरोप लगा रही हैं राधिका- कांग्रेस
दूसरी ओर, राधिका के आरोप पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि वे गुस्से में हैं इसलिए आरोप लगा रही हैं. शराब के मामले में मुझे कुछ नहीं कहना है. पार्टी फैसला करेगी कि कौन दोषी है कौन नहीं. सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर मतभेद होते रहते थे. उस दिन कुछ ज्यादा हो गया. इसलिए मैंने इसकी जानकारी दिल्ली में दे दी थी. आपसी लड़ाई को राम के नाम से जोड़ना ठीक नहीं है. राधिका के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बैज ने कहा कि यह उनका निजी मामला है. (Radhika Khera Controversy )

Related Articles

Back to top button