विधानसभा में अजय चंद्राकर ने लखमा और CM भूपेश को कहा I LOVE YOU, पढ़ें पूरी खबर

Ajay Chandrakar on CM: छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे दिन की कार्यवाही जारी है। वहीं सदन की कार्यवाही की शुरुआत में भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा को I LOVE YOU कह दिया। इस पर सदन में जमकर ठहाके लगे। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कहा कि चंद्राकर ने लखमा को I LOVE YOU कहा या उनके विभाग को। इस बीच CM भूपेश बघेल पहुंचे तो अध्यक्ष ने इसका जिक्र किया। इस पर चंद्राकर ने मुख्यमंत्री को भी I LOVE YOU कहा।

यह भी पढ़ें:- मणिपुर न्यूड वीडियो मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- सरकार कार्रवाई करें…नहीं तो हम करेंगे

इस बीच भाजपा विधायक पुन्नूलाल मोहले ने अध्यक्ष से पूछा मैं यह जानना चाहता हूं I LOVE YOU किसे कहा जाता है। मुख्यमंत्री ने खड़े होकर कहा कि अजय जी कल मेरे चेहरे की तारीफ कर रहे थे। आज लखमा को I LOVE YOU बोल रहे हैं। अजय जी क्या बदल गए हैं। इस पर कांग्रेस के विधायक अरुण वोरा ने कहा कि अजय चंद्राकर की I LOVE YOU बोलने की उम्र नहीं है। अगर वे इस उम्र में I LOVE YOU बोलेंगे तो हम क्या करेंगे। इस पर अजय चंद्राकर ने कहा कि आपके दिमाग में अश्लीलता भरी है। इस पर अरुण वोरा ने आपत्ति जताई। (Ajay Chandrakar on CM)

वहीं चर्चा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने अजय चंद्राकर से कहा कि आज आप संतुष्ट नजर आ रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री के आने पर उत्तेजित हो गए। इस पर चंद्राकर ने कहा I LOVE YOU हम किसी को भी बोल सकते हैं। इस पर सदन में ठहाके लगे। हालांकि इसके बाद सदन में जमकर हंगाम हुआ। भाजपा के सदस्यों ने खाद्यान योजना में गड़बड़ी के मसले पर सदन में जोरदार हंगामा किया। पक्ष-विपक्ष में तीखी नोक-झोंक हुई। मंत्री के जवाब से असंतुष्ट भाजपा विधायकों ने वॉकआउट कर दिया। पूर्व सीएम रमन सिंह की गैर मौजूदगी में भाजपा विधायक सौरभ सिंह ने प्रश्नकाल के दौरान खाद्यान योजना में गड़बड़ी और राशन दुकानों पर कार्रवाई का मामला उठाया। (Ajay Chandrakar on CM)

Related Articles

Back to top button