Akshay Kumar Citizenship : भारत की नागरिकता मिलने पर खुशी से झूम उठे अक्षय कुमार, और बोले…

Akshay Kumar Citizenship : अक्षय कुमार इन दिनों ‘ओएमजी 2’की सक्सेस का जश्न मना रहे है, वहीं अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय ने एक बड़ी न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनको अब हिंदुस्तान की नागरिकता मिल गई है. साथ ही स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी है.

एक्टर ने कैप्शन में लिखा- दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए जय हिंद. बता दें कि अब तक एक्टर के पास कमाडा कि नागरिकता थी, जिसके कारण एक्टर पर कई सवाल उठे थे. अपनी कनाडाई नागरिकता को लेकर अक्सर आलोचनाओं का सामना करने वाले बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार एक बार फिर इसी मामले से जुड़ गए हैं.

यह भी पढ़े :- भारत-पाक युद्ध मेरे पिता ने बम जरूर गिराए थे, लेकिन…, सचिन पायलट ने BJP नेता के ट्वीट पर किया पलटवार

अक्षय को अक्सर उनकी नागरिकता को लेकर छेड़ा जाता है, साथ ही उनके देश के नागरिक होने पर भी सवाल उठाए जाते हैं. अब अक्षय कुमार का कहना है कि भारत उनके लिए सब कुछ है और वह पहले ही पासपोर्ट में बदलाव के लिए आवेदन कर चुके हैं. अक्षय ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बुरा लगता है जब लोग उनके कनाडा की नागरिकता लेने का कारण जाने बिना कुछ कहते हैं.

दरअसल, फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के पास अभी तक कनाडा की नागरिकता (Akshay Kumar Citizenship) थी. सालों से फिल्म इंडस्ट्री में रहने और भारत की फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बावजूद उन्होंने भारतीय नागरिकता नहीं ली थी, जिसकी वजह से अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता था. यही नहीं कई बार लोग उन्हें ‘कैनेडियन कुमार’ तक कहकर ट्रोल करते थे और ये तक कहते थे कि आप भारत में काम करते हैं लेकिन आपके पास भारत की नागरिकता तक नहीं है.

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार काफी समय से भारत की नागरिकता (Akshay Kumar Citizenship) लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अब उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई है. अब से अक्षय कुमार भारत देश के नागरिक हैं.

Related Articles

Back to top button