प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर साधा था निशाना, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस, 16 नवंबर तक मांगा जवाब

भोपाल: मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए दिए गए आपत्तिजनक बयान के मामले पर चुनाव आयोग ने प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को नोटिस जारी किया है.

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में आज प्रचार का आखिरी दिन, शाह, नड्डा, अनुराग और हिमंता करेंगे धुआंधर प्रचार

कारण बताओं नोटिस में चुनाव आयोग ने 16 नवंबर की रात 8 बजे तक प्रियंका गांधी वाड्रा को यह बताने को कहा कि आखिर उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर आयोग द्वारा कदम क्यों नहीं उठाना चाहिए. प्रियंका गांधी ने कहा था, ”मोदी जी जो यह बीएचईएल था, जिससे हमें रोजगार मिलते थे, जिससे देश आगे बढ़ रहा था, इसका आपने क्या किया, किसको दे दिया, बताएं मोदी जी किसको दे दिया, अपने बड़े-बड़े उद्योगपति मित्रों को क्यों दे दिया.

Priyanka Gandhi Vadra ने क्या कहा था

वहीं, भाजपा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए निर्वाचन आयोग ने प्रियंका से बृहस्पतिवार रात आठ बजे तक अपने बयान पर स्पष्टीकरण देने को कहा है. आयोग को दी गई शिकायत में भाजपा ने प्रियंका पर यह ‘निराधार और झूठा’ दावा करने का आरोप लगाया था कि नरेन्द्र मोदी नीत सरकार ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) का निजीकरण कर दिया है.

Priyanka Gandhi Vadra ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री मोदी ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) को अपने उद्योगपति दोस्तों को दे दिया है.

Related Articles

Back to top button