2 हजार रुपये से भी कम में मिल रहे हैं OnePlus, boAt और Realme के न्यू लॉन्च ईयरबड्स, यहां चल रहा धमाकेदार ऑफर

Amazon Sale On Earbuds : हाल में अमेजन पर OnePlus, Boat और Realme के दमदार फीचर्स और शानदार लुक वाले ईयरबड्स लॉन्च हुए हैं। जिनकी कीमत 2 हजार रुपये से भी कम है। इन ईयरबड्स में कई दिन चलने वाली बैटरी, फास्ट चार्जिंग और गेमिंग मोड के अलावा और भी कई बढ़िया फीचर्स हैं। बंपर डिस्काउंट के अलावा इन पर कैशबैक का फायदा भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 9,999 रुपए में लांच हुआ Infinix का किफायती फोन, 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Amazon Sale On Earbuds : OnePlus Nord Buds CE

वनप्लस के ईयरबड्स पर बढ़िया डील मिल रही है। इन ईयरबड्स को हाल में लॉन्च किया गया है। जिनकी MRP 2,699 रुपये है लेकिन डील में 26% के डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये में मिल रहे हैं।

इन ईयरबड्स में ग्रे और व्हाइट कलर का ऑप्शन है। इनका डिजाइन काफी एलीगेंट है और 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग में 80 मिनट के लिये चार्ज हो जाते हैं। इसमें 4 ऑडियो प्रोफाइल हैं। जिसमें से आप पसंद का ऑडियो मोड चुन सकते हैं।

Realme Buds Air 3S

ये रियलमी के इन न्यू लॉन्च ईयरबड्स पर भी ऑफर है। इनकी कीमत 4,999 रुपये है, जो डील में 50% के डिस्काउंट के बाद 2,499 रुपये में मिल रहे हैं। इन ईयरबड्स में 11mm के लिक्विड सिलिकॉन ट्रिपल टाइटेनियम Bass ड्राइवर लगे हैं।

इसमें Dual डिवाइस पेयरिंग के साथ इंटेंलीजेंट टच कंट्रोल है। जिससे रियलमी के डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। बेस्ट ऑडियो क्वॉलिटी के लिये इसमें 4 माइक दिये हैं। इन ईयरबड्स में 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम है और 10 मिनट में 5 घंटे के लिये चार्ज हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू इस साल प्रदान करेंगी 106 पद्म पुरस्कार, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई, देखें पूरी लिस्ट

Amazon Sale On Earbuds : boAt Immortal 121 TWS

बोट के इन न्यू लॉन्च ईयरबड्स पर भी शानदार डील मिल रही है। ईयरबड्स की कीमत है 3,499 रुपये लेकिन डील में 54% का डिस्काउंट है। जिसके बाद इसे 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं।

फुल चार्ज होने पर ये 40 घंटे चलते हैं। इनमें क्विक चार्जिंग का भी फीचर है, जिससे 10 मिनट में 2 घंटे के लिये चार्ज हो जाते हैं। गेमिंग के लिये इनमें 40MS लेटेंसी और बीस्ट मोड है। कॉलिंग के लिये 4 माइक दिये हैं।

Related Articles

Back to top button