Trending

Amazon Sale: आधी कीमत में मिलेंगे स्मार्टफोन, इन आइटम्स 70 प्रतिशत तक डिस्काउंट

Amazon Sale: अमेजॉन पर सेल शुरू हो रही है, जिसकी शुरुआत 23 जुलाई से है। इस सेल में कंज्यूमर्स को आकर्षक डिस्काउंट कई आइटम्स पर दिए जाएंगे। दो दिनों की इस सेल में अमेजॉन बिजनेस ने भी कई ऑफर्स का ऐलान किया है। सेल से पहले अमेजॉन ने बिजनेस यूजर्स के लिए ऑफर्स का ऐलान किया है। दरअसल, अमेजॉन बिजनेस ने MSME के लिए ऑफर्स का ऐलान किया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 23 जुलाई और 24 जुलाई को सेल शुरू हो रही है। इस सेल में कंज्यूमर्स ज्यादा डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-Nilamban Karwai: प्राचार्य और सहायक शिक्षक समेत 3 पंचायत सचिव निलंबित, जानिए क्या है वजह

बता दें कि सेल के दो दिनों में ना सिर्फ कंज्यूमर्स को डिस्काउंट मिलेगा। बल्कि उन्हें नए प्रोडक्ट्स, लॉन्च और दूसरे ब्लॉकबस्टर ऑफर मिलेंगे। कंपनी का कहना है कि यूजर्स को स्मार्टफोन से लेकर किचन प्रोडक्ट्स तक पर डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप भी अमेजॉन बिजनेस ऑफर्स का फायदा उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको प्लेटफॉर्म्स पर रजिस्टर करना होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए कंज्यूमर्स को अपना बिजनेस पैन कार्ड यूज करना होगा और इसके बाद उन्हें सभी बेनिफिट्स मिलेंगे। अमेजॉन सेल के खास ऑफर्स की बात करें तो इसमें एप्पल आईपैड को कस्टमर्स 27,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं HP PC एक्सेसरीज 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेंगी। (Amazon Sale)

21,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं लैपटॉप

वहीं लेनोवो लैपटॉप को 21,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इन पर 20 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं TP लिंक स्विच्स और एडॉप्टर को आप 479 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर मिलेगा ऑफर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की बात करें तो सेल में आप 60 परसेंट तक के डिस्काउंट पर हेडफोन खरीद सकेंगे। वहीं सिक्योरिटी कैमरा पर 50 परसेंट तक डिस्काउंट मिलेगा, जबकि डिजिटल कैमरा पर 40 परसेंट तक का डिस्काउंट होगा। 33 परसेंट तक डिस्काउंट होम अप्लायंस पर मिलेगा। (Amazon Sale)

EMI की सुविधा उपलब्ध

कंज्यूमर्स EMI पर भी वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर और दूसरे बड़े अप्लायंस खरीद सकेंगे। LG अप्लायंस पर भी आपको डिस्काउंट मिलेगा। इनकी कीमत 13,990 रुपये से शुरू है। इसके अलावा 70 अगर आप नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो अमेजॉन पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है। इस सेल से आप 60 परसेंट तक के डिस्काउंट पर टीवी खरीद सकते हैं। सेल में कई ब्रांड्स के टीवी पर बंपर ऑफर मिल रहे हैं। सस्ता टीवी खरीदना चाहते हैं, तो रेडमी के टीवी को लगभग 10 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं। वैसे तो इस सेल में 10 हजार रुपये से भी कम कीमत पर कई टीवी मिल रहे हैं। कुछ टीवी तो आप 6 हजार रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। सबसे सस्ता ऑप्शन 6,499 रुपये में मिल रहा है। आप वेस्टिंगहाउस का नॉन स्मार्ट LED टीवी इस प्राइस पर खरीद सकते हैं। इस कीमत पर आपको 24-inch स्क्रीन साइज वाला मॉडल मिलेगा। इसमें 20W का साउंड आउटपुट, दो स्पीकर और दूसरे फीचर्स मिलेंगे। (Amazon Sale)

सामान खरीदने का अच्छा मौका

वहीं कंपनी का स्मार्ट टीवी 10,499 रुपये की कीमत पर मिलेगा। यह कीमत 32-inch स्क्रीन साइज वाले टीवी की है। हालांकि 32-inch स्क्रीन साइज वाला नॉन-स्मार्ट LED टीवी आप सेल से महज 7799 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको LED स्क्रीन मिलेगी, 2 HDMI और 2 USB पोर्ट मिलेंगे। Redmi के 32-inch स्क्रीन साइज वाले HD Ready स्मार्ट LED TV को 10,499 रुपये में खरीद सकते हैं। 6 हजार रुपये से भी कम में मिलेगा टीवी इसमें आपको डॉल्बी ऑडियो और पैच वॉल 4 जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। वहीं इसका 32-inch स्क्रीन साइज वाला HD Ready LED TV 12,490 रुपये में मिल रहा है। इसमें आपको डॉल्बी ऑडियो मिल रहा है। iFFalcon के 32-inch स्क्रीन साइज वेरिएंट को आप 10,350 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं VW ब्रांड का 32-inch का HD रेडी टीवी फ्रेमलेस डिजाइन के साथ 5,999 रुपये में मिल रहा है। Croma का 32-inch वाला टीवी 5,841 रुपये में मिल रहा है। तो ऐसे में आपको ये मौका नहीं छोड़ना चाहिए।

Related Articles

Back to top button