लालू यादव और उनके बेटे कांग्रेस की गोद में जाकर बैठे हैं: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah in Katihar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार के कटिहार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश से परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण को समाप्त किया है। इसके साथ ही मोदी जी ने हर वर्ग, हर व्यक्ति का विकास किया है। सालों से कांग्रेस पार्टी और इनके साथी लालू जी कहते थे, ‘गरीबी हटाओ’, लेकिन गरीबी नहीं हटी। मोदी जी ने मात्र 10 साल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। लालू यादव और राबड़ी देवी ने मिलकर बिहार को जंगलराज में बदल दिया था। गरीब, पिछड़ा, ओबीसी… सब पर अत्याचार होते थे।

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस की दुकान में भ्रष्टाचार बिकता है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शाह ने कहा कि आज लालू यादव और इनके बेटे कांग्रेस की गोद में जाकर बैठे हैं। ये वही कांग्रेस पार्टी है, जिसने पिछड़ा समाज को आरक्षण देने वाली काका कालेलकर की रिपोर्ट और मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया था। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे जी कहते हैं कि राजस्थान और बिहार का जम्मू कश्मीर से क्या लेना देना है। खड़गे जी आपको नहीं पता, लेकिन बिहार का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान देने के लिए तैयार है। मोदी जी ने नक्सलवाद को समाप्त किया, आतंकवाद पर नकेल कसी। यूपीए की सरकार थी, पाकिस्तान से आतंकी आकर यहां बम धमाके करते थे। मोदी जी ने उरी और पुलवामा हमले के 10 दिन में ही सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया। (Amit Shah in Katihar)

उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने गांव-गांव में, घर-घर में बिजली पहुंचाई है, लेकिन इंडी गठबंधन वाले बिहार को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं और ओबीसी पर अत्याचार करना चाहते हैं। मैं लालू यादव जी को कहना चाहता हूं इसी कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ा समाज का विरोध किया…और पिछड़ा समाज के विरोधी कांग्रेस पार्टी के गोदी में लालू यादव और इनके बेटे बैठे हैं। भाजपा ने सबसे पहला OBC प्रधानमंत्री, पिछड़ा वर्ग का प्रधानमंत्री, अति पिछड़ा वर्ग का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाया है। इधर, कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने ऐलान किया है कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है, तो नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA को रद्द कर दिया जाएगा। साथ ही भारतीय न्याय संहिता 2023 को भी निरस्त किया जाएगा। (Amit Shah in Katihar)

Related Articles

Back to top button