अमिताभ बच्चन को वापस मिला ब्लू टिक, ट्वीट कर कहा- तू चीज बड़ी है मस्क मस्क

Amitabh Bachchan Blue Tick: ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर 20 अप्रैल रात 12 बजे से वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिए थे। कंपनी ने उन अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाए, जिन्होंने ट्विटर ब्लू प्लान के लिए भुगतान नहीं किया था। इसमें UP के CM योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे कई बड़े नाम शामिल थे। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा था कि उन्होंने पैसे भर दिए हैं, उन्हें उनका ब्लू टिक वापस दे दिया जाए। इसके बाद अब अमिताभ बच्चन को उनके ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक वापस मिल गया है।

यह भी पढ़ें:- उत्तराखंड की चारधाम यात्रा शुरू, गंगोत्री और यमुनोत्री के खोले गए कपाट

ब्लू टिक वापस मिलने पर अमिताभ बच्चन ने मजेदार अंदाज में ट्विटर के मालिक एलन मस्क को शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा- ऐ मस्क भैया! बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं हम आपका। उ नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे। अब कै बताई भैया गाना गाए का मन करत है हमार! सनबो का इ लियो सुनो : तू चीज बड़ी है मस्क मस्क तू चीज बड़ी है मस्क!। ब्लू टिक हटने पर अमिताभ बच्चन ने मजेदार अंदाज में ट्विटर से ब्लू टिक वापस देने के लिए लेकर लिखा था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- T 4623 – ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिए हैं हम… तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं .. हाथ तो जोड़ लिए रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??। (Amitabh Bachchan Blue Tick)

बता दें कि 2009 में ट्विटर पर ब्लू टिक का कॉन्सेप्ट आया था। ब्लू टिक फेक अकाउंट से बचने और आइडेंटिटी थेफ्ट को कम करने के लिए लाया गया था। पहले अकाउंट के वैरिफिकेशन और ब्लू टिक को खरीदने की जरूरत नहीं थी। एलन मस्क ने ट्विटर के ब्लू टिक को सिर्फ प्रीमियम कस्टमर्स के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान में शामिल कर दिया है। भारत में IOS और एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत 900 रुपए प्रति महीने है। वहीं वेब यूजर्स के लिए ये सर्विस का मंथली सब्सक्रिप्शन 650 रुपए का है। सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को ट्विटर कई स्पेशल फीचर्स दे रहा है, जिसमें 4000 कैरेक्टर्स वाले लंबे ट्वीट शामिल है। (Amitabh Bachchan Blue Tick)

Related Articles

Back to top button