Trending

46 हजार 616 पदों के लिए मेगा रोजगार मेला, 10 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

Employment Fair: रायपुर जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित और  प्रशिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए कौशल विकास प्राधिकरण के तत्वाधान में मेगा रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। योग्य और इच्छुक आवेदक 10 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन प्रेषित कर सकते हैं। रोजगार मेला की तिथि की सूचना अलग से दी जाएगी। इससे पहले आवेदकों से 2 से 6 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन मंगाया गया था।

यह भी पढ़ें:- महंगाई की मार जारी, RBI ने फिर बढ़ाई ब्याज दरें, महंगे होंगे लोन

जिला रोजगार विभाग के उप संचालक ने बताया कि प्रस्तावित रोजगार मेला के माध्यम से प्राइवेट क्षेत्र के 09 सेक्टरों (बैकिग एण्ड फायनेंस IT, हैल्थ, टूरिजम, लॉजिस्टिक, मैन्यूफैक्चरिंग, अपेरल, रिटेल और सिक्यूरिटी) में 46 हजार 616 पदों पर 10वीं, 12वीं, स्नातक, स्नातकोत्तर, GDA., होटल मैनेजमेंट और ITI, पॉलिटेक्निक, डिप्लोमा, BE और B टेक उत्तीर्ण योग्य आवेदकों की भर्ती की जाएगी। (Employment Fair)

इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक आवेदक निर्धारित अंतिम तिथि 10 दिसंबर तक इस लिंक shorturl.at/cqZ28  या QR के माध्यम से अपनी शैक्षणिक और तकनीकी शिक्षा संबंधी विवरणी भेज सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए आवेदक मोबाइल नं. 94069 22469 या  रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते हैं। (Employment Fair)

छग राज्य कौशल विकास प्राधिकरण रायपुर के तत्वाधान में राज्य स्तरीय मेगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। प्लेसमेंट कैंप में शामिल होने के इच्छुक उम्मीदवार अपना पंजीयन करा सकते हैं। प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से अपैरल, बैंकिंग एवं फाइनेंसियल, आईटी, हेल्थ केयर, टूरिज्म एंड हॉस्पिटैलिटी, लॉजिस्टिक, मैन्युफैक्चरिंग, रिटेल एवं सिक्योरिटी सेक्टर अंतर्गत शामिल कंपनियों में भर्ती की जाएगी।

इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि तक अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, आवेदित सेक्टर का नाम, आवेदित सेक्टर में प्रशिक्षित हां/ नहीं की जानकारी रोजगार कार्यालय में उपस्थित होकर या नंबर पर जानकारी प्रेषित कर राज्य स्तरीय मेगा प्लेसमेंट में भाग लेने के लिए अपना पंजीयन करा सकते हैं। रिक्तियों की विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय  के सूचना पटल में अवलोकन किया जा सकता है। (Employment Fair)

Related Articles

Back to top button