Trending

कुकदा डैम में फिर हुई एक युवक की मौत, राजधानी से पिकनिक मनाने आए थे पाँच दोस्तों का ग्रुप.. जाँच में जुटी पुलिस

[विजय सिन्हा, संवाददाता- गरियाबंद] राजधानी रायपुर के कचना क्षेत्र से जिला गरियाबंद के पाण्डुका के पास स्थित कुक़दा डैम (Kukda Dam) में कल रविवार को पाँच दोस्तों का ग्रुप पिकनिक मनाने आये थे। पाँचो दोस्त ने साथ के ख़ाना खाया और पिकनिक का मनाने लगे, इसी बीच पांचों में से एक दोस्त एमवी रमन मूर्ति नज़र नहीं आया। काफ़ी देर ढूढ़ने के बाद जब वो नहीं मिला तो सभी दोस्तों ने थाना पांडुका आ कर गुम इंसान की FIR दर्ज करवाई। 

यह भी पढ़ें : SBI यूजर्स के लिए अच्छी खबर, बैंक ने मुफ्त की ये सेवा, अब नहीं देने पड़ेंगे ये चार्ज

घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर कचना से पांच दोस्त रविवार दोपहर में पिकनिक मनाने कुक़दा डैम (Kukda Dam) आये थे। शाम चार बजे पांचों दोस्त में से एमवी रमन मूर्ति कही लापता हो गया, इसकी जानकारी पांडुका थाना में दी गई। सुचना मिलने पर कुक़दा डैम (Kukda Dam) के आसपास तलासने के पर वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस विभाग ने नगर सैनिक की रेस्क्यू टीम से संपर्क किया।

रेस्क्यू टीम के प्रभारी जितेंद्र सेन ने बताया, सोमवार सुबह से ही कुक़दा डैम (Kukda Dam) में लापता व्यक्ति के डूबने की आशंका को ले कर टीम के द्वारा तलाश शुरू किया गया। लगातार पाँच घंटे तक लापता व्यक्ति को ढूढ़ने के पश्चात कुक़दा डैम (Kukda Dam) के कुछ ही दूरी पर नहर किनारे गेट के समीप मृतक एमवी रमन मूर्ति पिता कांता राव का शव बरामद किया गया। जिसे बाहर निकालते ही थाने में इसकी सूचना दी गई।

Kukda Dam: राजधानी से पिकनिक मनाने आए थे पाँच दोस्तों का ग्रुप

बता दें, आज सुबह से ही क्षेत्र में मूसलाधार बारिश हो रही हैं, जिसके चलते रेस्क्यू में परेशानी हुई। लगातार पाँच घंटे के प्रयास से नगर सेना की रेस्क्यू टीम के द्वारा मृतक का शव पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस द्वारा मर्ग कायम करते हुए मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। इस रेस्क्यू में नगर सेना प्रभारी जितेंद्र सेन, यशवंत साहू, कुलेश्वर साहू, चंपू साहू, भुनेश्वर वर्मा, सुरेंद्र यादव, प्रवीण साहू, गोपी ठाकुर, हरिशंकर निषाद, राजेश भरद्वाज, गणेश ध्रुव, कमल सोनवानी व सुमन वर्मा शामिल थे।

[अनमोल न्यूज़ 24 की आप सभी यह अपील करता हैं कि, आप अपने रिश्तेदार/परिचित को नदी या जलाशय के पास सावधानी से जाने के लिए कहें। यदि तैरना नहीं आता हो तो नदी या जलाशय में सावधानी से उतरें।] 

Related Articles

Back to top button