केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने CM भूपेश पर साधा निशाना, कहा- जिनकी खुद की कोई गारंटी नहीं वो गारंटी का पुलिंदा लेकर घूम रहे

Anurag on CM Bhupesh: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने रायपुर के एकात्म परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोपी लगाते हुए जमकर निशाना साधा। ठाकुर ने तंज करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रिपोर्ट कार्ड देने से भाग रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता CM भूपेश बघेल से सवाल पूछ रही है कि 2018 में महिलाओं को 500 देने की बात कही थी, उसे क्यों नहीं दिया। पूर्ण शराबबंदी की बात कही थी, लेकिन हुई नहीं। बल्कि घर-घर शराब पहुंचाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें:- दरिंदे को कोर्ट ने सुनाई फांसी, 5 साल की मासूम से रेप के बाद कर दी थी हत्या

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने गौठान घोटाला किया। प्रदेश में गौमाता का श्राप कांग्रेस को लगेगा, जिससे कांग्रेस साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि किसानों से बड़े-बड़े वादे किए। ये पहला राज्य नहीं है, जहां कांग्रेस ने झूठे वादे किए हैं। इससे पहले हिमाचल में भी ऐसे वादे किए गए थे, जहां सरकार में आने के बाद वादे पूरे नहीं हुए। गारंटी फेल हो गई, जिनकी खुद की कोई गारंटी नहीं वो गारंटी का पुलिंदा लेकर घूम रहे हैं। सभी गारंटी फेल होती दिख रही है। (Anurag on CM Bhupesh)

मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के शराब घोटाले वाले नहीं बचे तो यहां कहां से बचेंगे। गारंटी लेनी है तो मोदी की गारंटी पर विश्वास करे। किसानों को 3100 हम देंगे। ये मोदी की गारंटी है। वहीं ठाकुर ने प्रियंका गांधी के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा दिया, लेकिन उन्होंने कभी लड़कियों के लिए लड़ाई नहीं लड़ी है। (Anurag on CM Bhupesh)

इससे पहले CM भूपेश बघेल के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि भ्रष्ट कांग्रेसियों की धुलाई के लिए छत्तीसगढ़ तैयार है। महादेव ऐप में खाने वाले करोड़ों रुपए की धुलाई अब छत्तीसगढ़ करने को तैयार है। कांग्रेस के फैलाए हुए कीचड़ में अब कमल खिलने की तैयारी है। बता दें कि CM भूपेश बघेल ने कहा था कि पहले प्रधानमंत्री मोदी रमन सिंह के खिलाफ कार्रवाई कर लें, अजीत पवार के खिलाफ कार्रवाई कर लें, हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ कार्रवाई कर लें। जो लोग मोदी वाशिंग पाउडर में धुलकर आए हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करें, उसके बाद बात करें। (Anurag on CM Bhupesh)

Related Articles

Back to top button