CG Election 2023 : अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान इस दिन फिर आ रहे छत्तीसगढ़, जगदलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे

CG Election 2023 : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 3 महीने में तीसरी बार प्रदेश के प्रवास में रहेंगे। इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी रहेंगे। दोनों नेता जगदलपुर में आमसभा के साथ बस्तर में आम आदमी पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। सभा में आदिवासी एवं किसान वर्ग के लिए 10वीं गारंटी का ऐलान किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : बारिश और बाढ़ ने बरपाया कहर, 5 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, 15 हजार अभी भी लापता 

बता दें कि इससे पहले 19 अगस्त को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ को 10 गारंटी दी थी। जहां उन्होंने 9 घोषणाओं को विस्तार में बताया था। वहीं इस बात घोषणा की थी कि आदिवासी और किसानों के लिए 10वीं गारंटी होगी, जिसकी पूरी घोषणा में छत्तीसगढ़ में अगली सभा में होगी।

90 विधानसभा में चुनाव लड़ने की तैयारी

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा चुनाव (CG Election 2023) में अपने प्रत्यशियों को चुनावी मैदान में उतारने का ऐलान किया गया है। लेकिन, पार्टी का फोकस बस्तर संभाग की सीटों पर ज्यादा है।आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी भी बस्तर क्षेत्र से आते हैं। ऐसे में अरविंद केजरीवाल का जगदलपुर दौरा अहम माना जा रहा है। (CG Election 2023)

यह भी पढ़े : Horoscope 14 September 2023 : मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा होने के संकेत, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

Related Articles

Back to top button