Aus vs SL World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलिया ने खोला खाता, श्रीलंका को 5 विकेट से हराया

Aus vs SL World Cup 2023 : लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के 14वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा दिया है। श्रीलंकाई ने 210 रनों का टारगेट दिया था, जिसे कंगारू टीम ने 35.2 ओवर में हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल मार्श और जोश इंग्लिस ने शानदार फिफ्टी जमाई। इस वर्ल्ड कप में ये ऑस्ट्रेलिया की पहली जीत है, जबकि श्रीलंकाई टीम की इस वर्ल्ड कप में यह लगातार तीसरी हार है।

यह भी पढ़े :- Horoscope 18 October 2023 : बुधवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 210 रनों का टारगेट दिया था, जिसे कंगारू टीम ने 35.2 ओवर में 5 विकेट गंवाकर आसानी से हासिल कर लिया। टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिस ने सबसे ज्यादा 58 रनों की पारी खेली। मिचेल मार्श ने भी तूफानी फिफ्टी जमाई और 52 रन बनाए। मार्नस लाबुशेन ने 40 और ग्लेन मैक्सवेल ने नाबाद 31 रनों की पारी खेली। श्रीलंका के लिए तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके। (Aus vs SL World Cup 2023)

इस वर्ल्ड कप में कंगारू टीम की 3 मैचों में यह पहली जीत है, जबकि श्रीलंकाई टीम की इस वर्ल्ड कप में यह हार की हैट्रिक है। टीम ने अभी जीत का खाता नहीं खोला है. इससे एक दिन पहले ही रविवार को अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड को हराया था। ऐसे में अब वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले अब काफी रोमांचक हो चले हैं। (Aus vs SL World Cup 2023)

Related Articles

Back to top button