पूर्व CM भूपेश बघेल ने स्लीपर सेल से की अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं की तुलना, पढ़ें पूरी खबर

Baghel Sleeper Cell Statement: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इस बीच कांग्रेस अंतर्कलह से जूझ रही है। दरअसल, राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व CM भूपेश बघेल ने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं की तुलना स्लीपर सेल से की है। भूपेश बघेल ने कहा कि कुछ लोग पार्टी में स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं, जिनका काम सिर्फ कांग्रेस की छवि को धूमिल करना है। पूर्व CM भूपेश बघेल के बयान पर कांग्रेस नेता सुरेंद्र दास वैष्णव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जिंदा रखना है तो पूर्व CM भूपेश बघेल को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए। दाऊ ने कहा कि कार्यकर्ता नाराज हैं तो उससे बात करनी चाहिए ना कि सीनियर नेताओं को ऐसा बयान देना चाहिए।

यह भी पढ़ें:- पूर्व CM भूपेश बघेल की राजनांदगांव से टिकट काटने की मांग, रामकुमार शुक्ला ने खड़गे को लिखा पत्र

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी जंग तेज हो गई है। राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल लगातार जनसंपर्क कर सभाएं ले रहे हैं। इस बीच वे राजनांदगांव विधानसभा के धामन सारा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में कुछ लोग स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं। उनका उद्देश्य सिर्फ कांग्रेस को नुकसान पहुंचाना है। कहीं लेटर लिख रहे हैं तो कहीं मंच पर आकर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन्हें मौका दिया गया था। पार्टी किसे किस तरह काम दे इसकी एक प्रक्रिया होती है। ये लोग पार्टी की छवि धूमिल करने का काम कर रहे हैं। (Baghel Sleeper Cell Statement)

सुरेंद्र दाऊ ने किया पलटवार

इस पर राजनांदगांव के बागी कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वे बड़े नेता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उन्हें इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करना चाहिए। सुरेंद्र दास ने ये भी कहा कि भूपेश बघेल को राजनांदगांव के किसी कार्यकर्ता की आवश्यकता नहीं है। उन्हें भरोसा भी नहीं है। उन्हें दुर्ग और भिलाई से कार्यकर्ताओं को लाकर यहां चुनाव लड़ना चाहिए। वहीं भूपेश बघेल के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर PCC चीफ दीपक बैज की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के नेताओं की साजिश है। माहौल बनाने के लिए इस तरीके के प्रोपेगेंडा अपनाया जा रहे हैं।

भूपेश पर वार-पलटवार जारी

PCC चीफ बैज ने कहा कि बीजेपी को पता है कि जो टिकट बांटे और प्रत्याशी घोषित किए गए हैं वो मजबूत है। सीटों में कांग्रेस जीत रही है। पार्टी की अंदर किसी को कोई बात है कहना है तो घर के बाद बंद कमरे में करना चाहिए। सार्वजनिक मंच पर सब चीज से बचना चाहिए। इस समय माहौल देश में कांग्रेस के पक्ष में है। इन सब चीजों को हमारे नेता और कार्यकर्ताओं को बचाना चाहिए। वहीं भूपेश बघेल के विरोध को लेकर डिप्टी CM विजय शर्मा ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल का सबसे ज्यादा विरोध राजनांदगांव जिले में है। रमन सिंह का क्षेत्र होने के चलते वहां विकास रोका गया। साथ ही राजनांदगांव के कई प्रोजेक्ट दूसरी जगह शिफ्ट किए, जिससे कांग्रेस नेता नाराज हैं। (Baghel Sleeper Cell Statement)

Related Articles

Back to top button