पूर्व CM भूपेश बघेल की राजनांदगांव से टिकट काटने की मांग, रामकुमार शुक्ला ने खड़गे को लिखा पत्र

Baghel Ticket in Danger: पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव से कांग्रेस के प्रत्याशी भूपेश बघेल की टिकट खतरे में आ गई है। दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और PCC डेलीगेट रामकुमार शुक्ला ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखकर भूपेश बघेल की टिकट काटने की मांग की है। शुक्ला ने पत्र में कहा कि ये शर्म की बात है कि पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ महादेव ऐप केस में EOW ने FIR दर्ज की है। उन पर 500 करोड़ लेने का आरोप है। भ्रष्टाचार के चलते कई IAS अफसर और कार्यकर्ता जेल में हैं। ऐसे में पार्टी को बदनामी झेलनी पड़ रही है। 

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ सरकार से वार्ता के लिए तैयार नक्सली, CM साय ने कही ये बड़ी बात

रामकुमार शुक्ला ने कहा कि वे कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता हैं। उन्होंने पार्टी के दिग्गज नेता श्यामाचरण शुक्ल और विद्याचरण शुक्ल जैसे नेताओं के सामने काम किया है, लेकिन अब पार्टी में सिर्फ मनमानी चल रही है। इसलिए मैंने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को पत्र लिखा है। शुक्ला ने कहा है कि महादेव सट्टा ऐप मामले में पूर्व CM भूपेश बघेल पर FIR दर्ज होने से कांग्रेस की बदनामी हुई है। उन्‍होंने कहा कि भूपेश बघेल के कारण लोकसभा की सभी सीटें प्रभावित हो रही है। ऐसे में राजनांदगांव सीट से भूपेश की जगह स्‍थानीय नेता को टिकट दिया जाए। (Baghel Ticket in Danger)

इससे पहले राजनांगांव के पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र दास वैष्णव ने भी भूपेश बघेल के सामने पिछली कांग्रेस सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। दाऊ ने मंच से कहा था कि 5 साल तक हमारी सरकार रही और तब सबसे ज्यादा हम ही प्रताड़ित रहे। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री से मिलना तक मुश्किल था। तब कार्यकर्ताओं की जरूरत नहीं थी। आज कार्यकर्ताओं की याद आई है। इसके बाद उन्हें कांग्रेस ने नोटिस जारी कर 3 दिन में जवाब देने के लिए कहा है। वहीं सुरेंद्र दाऊ ने भी कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को पत्र लिखकर स्थानीय नेता को लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाने की मांग की है। (Baghel Ticket in Danger)

Related Articles

Back to top button