Balodabazar : टमाटर लूटने की मची होड़, जिससे जितना समेटते बना उतना भर-भर ले गए लोग, पढ़े पूरी खबर

Balodabazar : मुफ्त की रेवड़ी मिलने वाली कहावत तो जरुर सुनी होगी, जहां यह बंटती है या मिलती वहां का नजारा देखने लायक होता है. लोगों को लगता है मुफ्त में मिल रहा है जितना चाहे लूट लो फिर घर जाकर भले ही उसे फेंकना पड़ जाए.

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : शिक्षकों पर गिरी गाज, स्कूल से अनुपस्थित चल रहे 3 सहायक शिक्षकों सहित चार बर्खास्त

बलौदाबाजार (Balodabazar ) में एक टमाटर से भरी ट्रक को हाईवा ने टक्कर मार दिया. इस घटना में हाईवा चालक और परिचालक ट्रक के अंदर बुरी तरह फंस गए, जिन्हें पुलिस और आस पास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. वहीं सड़क पर बिखरे टमाटर बटोरने के लिए लोगों की होड़ मच गई.

यह घटना भाटापारा ग्रामीण थाना के अंतर्गत गांव अर्जूनी और खैरताल के पास हुई. राहत की बात रही कि किसी को गंभीर चोंट नहीं आई. मामूली चोटों के इलाज के लिए दोनों को अस्पताल ले जाया गया है.

बता दें, भाटापारा से बलौदाबाजार (Balodabazar ) मुख्य मार्ग की सड़क खराब है, जिसपर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने से यह हादसा हुआ है. इससे पहले भी इस सड़क पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है. इसके बाद भी ना तो सड़क की हालत में सुधार देखने को मिल रहा और ना ही रफ्तार में कमी आई. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Back to top button