बलौदाबाजार कलेक्टर ने तहसील कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, पढ़ें पूरी खबर

Balodabazar News : कलेक्टर रजत बंसल ने आज शुक्रवार को बलौदाबाजार तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुराने आलमारियों से फाइल को खंगाल-खंगाल कर अवलोकन किया। इसके साथ ही पूरे कार्यालयों में फाइलों के फैले रहने पर कड़ी नाराजगी जताई है। 

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव से पहले बदल सकते हैं बीजेपी के सभी पुराने चेहरे, चुनाव जितने ये रणनीति अपनाएगी पार्टी

Balodabazar News

तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण के दौरान उन्होंने 2 -3 फाइलों में आपत्ति भी दर्ज कराई। इसके साथ ही पूरे कार्यालयों में फाइलों के फैले रहने पर कड़ी नाराजगी जताई है साथ ही विशेष अभियान चलाकर इन रिकॉर्डों को व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए है। कलेक्टर ने इस दौरान स्ट्रांग रूम, नाजिर शाखा, डब्ल्यू बीएम शाखा सहित अन्य कक्षों का अवलोकन किया। मौके में उपस्थित ग्रामीणों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

यह भी पढ़ें : आज से लगातार 3 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जानिए किस राज्य में कब है छुट्टी, इस दौरान कैसे निपटाएं अपना काम

Balodabazar News : कलेक्टर बंसल ने दिए ये निर्देश

बलौदाबाजार तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण के दौरान रजत बंसल ने तहसील में मौजूदा रिकॉर्ड की स्थिति को देखकर कड़ी नाराजगी जताई। साथ ही नाराजगी जताते हुए विशेष अभियान चलाकर इन रिकॉर्डों को स्ट्रांग रूम में व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए है। इसके अलावा पुराने उपकरण इधर उधर पड़े रहने पर भी नाराजगी जताई।

यह भी पढ़ें : 12 अप्रैल को पहली बार बस्तर आएंगी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, महिला सम्मेलन को करेंगी संबोधित

जिसके साथ ही उन्होंने जिले के सभी तहसीलदारों एवं एसडीएम को अपने-अपने तहसीलों के रिकॉर्ड को व्यवस्थित करने के निर्देश दिए है। इस मौके पर एसडीएम रोमा श्रीवास्तव, तहसीलदार बलराम तंबोली, नायब तहसीलदार मोहित अमीला सहित अन्य विभागीय अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : आज से लगातार 3 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जानिए किस राज्य में कब है छुट्टी, इस दौरान कैसे निपटाएं अपना काम

Related Articles

Back to top button