कोलिहा-सरवाडीह के ग्रामीणों ने ग्रहण की बजरंगदल की सदस्यता, जिला अध्यक्ष अभिषेक मिकी तिवारी रहे मौजूद

Balodabazar News : बलौदाबाजार जिले के ग्राम कोलिहा एवं सरवाडीह के लोगों ने आज शनिवार को बजरंगदल की सदस्य्ता ग्रहण की। ग्रामीणों ने यह सदस्य्ता बजरंगदल लवन खंड संयोजक विजय साहू के नेतृत्व में ग्रहण की।

यह भी पढ़ें : पुरानी पेंशन योजना की बहाली ऐतिहासिक निर्णय, अधिकारी-कर्मचारी फेडरेशन समारोह में बोले मंत्री अमरजीत भगत

इसमें मुख्य रूप से विहिप जिला अध्यक्ष अभिषेक मिकी तिवारी, जिला मंत्री राजेश केशरवानी एवं सरखोर खंड मंत्री मुकेश पटेल, भाजयुमो नगर अध्यक्ष वासुदेव लाला ठाकुर उपस्थित रहे।

अभिषेक मिकी तिवारी ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए बजरंगदल संगठन के विषय में विस्तार से बताया और हिन्दू समाज को भेदभाव मिटाकर एकजुट होकर गांव में धार्मिक, सामाजिक कार्यों को संपन्न कराने का आग्रह किया। इसके साथ ही गांव में झाड़फूंक कर आमजनों को भ्रमित कर इलाज, भूत बाधा के नाम पर ठगने वालों, डरा धमका कर हिन्दू समाज को दूसरे धर्मों को मानने के लिए बाध्य करने वालों एवं गांव में सेवा कार्य के नाम पर सनातन धर्म के विरुद्ध प्रचार प्रसार करने वाले विधर्मियों का बहिष्कार करने की बात कही। (Balodabazar News)

यह भी पढ़ें : 5 फरवरी से राजिम माघी पुन्नी मेला का आयोजन, रोजाना छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध कलाकारों की होगी शानदार प्रस्तुति

मंत्री राजेश केशरवानी ने मुकेश वर्मा को ग्राम अध्यक्ष, तीरथराम वर्मा को ग्राम मंत्री, गौरीशंकर वर्मा को ग्राम संयोजक, जय कुमार वर्मा को ग्राम सह संयोजक, अमित वर्मा साप्ताहिक मिलन एवं कमलेश वर्मा को संपर्क प्रमुख की शपथ दिलाई साथ में दुर्गेश वर्मा, राकेश कश्यप, कमलेश्वर वर्मा, खुलेश वर्मा, भास्कर वर्मा, छतराम वर्मा,कार्तिक राम, माखनचोर, विजय, पारसमणि, वेदप्रकाश, दयाशंकर, दिनेश, दीपक, प्रमोद, रेवल प्रसाद, उनेश्वर आदि युवाओं ने संगठन की सदस्यता लेते हुए राष्ट्र, धर्म, समाज के हित में कार्य करने की शपथ ली। (Balodabazar News)

यह भी पढ़ें : शहर वासियों को मिली दो बड़ी सौगात, मंत्री ताम्रध्वज साहू ने तेलघानी आरओबी और गोगांव आरयूबी ब्रिज का किया लोकार्पण

Related Articles

Back to top button