रामचरितमानस विवाद पर CM भूपेश और रमन सिंह के बीच वार-पलटवार, पढ़ें पूरी खबर

CM Bhupesh Raman News: रायपुर में CM भूपेश बघेल ने रामचरितमानस विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मानस के गूढ़ रहस्यों की सूक्ष्म विवेचना करनी चाहिए, जो बात अच्छी लगे उसे ग्रहण करना चाहिए, लेकिन वोटों की राजनीति के लिए मानस पर बयानबाजी हो रही है। वहीं CM ने कांग्रेस विधायकों की टिकट को लेकर रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि रमन सिंह हमारे विधायकों को चिंता छोड़ अपनी चिंता करें। वे मंत्री रहते अपने बेटे को टिकट नहीं दिला पाए थे।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ की वूमेन्स टीम ने फाइनल में बनाई जगह, मेजबान मध्यप्रदेश को 24 प्वाइंट से हराया

CM ने कहा कि पुरंदेश्वरी ने तो उन्हें छोटा चेहरा मानने से भी इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं भाजपा विधायकों से कहा गया है कि टिकट नहीं मिलेगा। दूसरे को ढूंढ लें। इसलिए रमन सिंह को अपनी चिंता करनी चाहिए। वहीं आरक्षण संशोधन विधेयक पर हस्ताक्षर मामले पर रमन सिंह के बयान पर CM ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि रमन को आय से अधिक संपत्ति मामले में जांच की अनुमति की मांग करनी चाहिए, वे किस नियम के तहत 10 सवालों के जवाब देने की बात कह रहे हैं। बता दें कि एसीबी ने रमन के खिलाफ जांच की अनुमति मांगी है, लेकिन राजभवन ने अब तक जांच की अनुमति नहीं दी है। (CM Bhupesh Raman News)

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने रामचरितमानस विवाद पर दिए CM भूपेश के बयान को लेकर ट्वीट किया। साथ ही लिखा कि दाऊ भूपेश बघेल अगर रामचरितमानस की प्रत्येक बात प्रत्येक व्यक्ति के लिए सही नहीं है, तो बताइए कि आप मानस की किस बात से इनकार करते हैं। बाबा तुलसीदास द्वारा लिखी गई एक-एक चौपाई, एक-एक शब्द सनातन संस्कृति का महत्वपूर्ण अंश है, जिस पर कोई टीका टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। इस पर CM भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- डॉ साहब! आप प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हैं, प्रदेश की जनता आपको ‘ट्रोल’ की भूमिका में नहीं देखना चाहती। कब तक ‘काट-काटकर’ काम चलाएंगे। बात पूरी सुनिए और फिर कुछ कहिए। (CM Bhupesh Raman News)

Related Articles

Back to top button