बैंककर्मी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस 

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर देर शाम बेखौफ बदमाशों ने गोली बाड़ी की घटना को अंजाम दिया है और इस बार के साहेबगंज थाना क्षेत्र के महदेईया मठ के निकट एक बैंककर्मी युवक पर गोली चला दी. हालांकि गोली युवक के पैर में लगी और उसे गंभीर स्थिति में मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

घर के दरवाजे पर युवक को मारी गोली 

इस घटना को घात लगाए बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने युवक पर गोली तब चलाई. जब वह अपनी नई कार सीख कर अपने घर के दरवाजे पर पहुंचा था. सूचना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. 

बताया जा रहा प्रेम प्रसंग का मामला 

बताया जा रहा है कि महदेईया मठ के निकट के रहने वाले संजय सिंह के बेटे निखिल राज जो बैंगलोर में एक्सिस बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पोस्ट पर कार्यरत हैं. वो अपनी नई कार से गाड़ी सीखकर घर पर पहुंचा ही था. तभी घर के दरवाजे के निकट उसे गोली मार दी गई. गोली मारने के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा हैं. 

दो साल पहले हुआ दोनों में ब्रेकअप 

घायल युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पूर्व प्रेमिका और उसके परिजन उसे बार-बार मारने की धमकी देते थे. कई साल तक दोनों रिलेशन में रहे हैं. फिर दो साल पहले हम दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बावजूद जान से मारने की कोशिश में लगे हुए है. जान के दुश्मन बन गए हैं. 

सभी एंगल से जांच करने में जुटी पुलिस 

युवक ने आगे बताया कि न तो शादी करना चाहती है और ना ही शादी होने देना चाहती है. इस वजह से जान लेने की कोशिश की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और सभी एंग्लो को खंगालने में जुटी है. 

Back to top button