आज मुंगेली विधानसभा में भेंट-मुलाकात करेंगे CM भूपेश बघेल, विकास की देंगे सौगात

Bhet Mulaqat in Mungeli: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 30 अप्रैल को मुंगेली विधानसभा क्षेत्र के जरहागांव में लोगों से भेंट-मुलाकात कर जनसमस्याओं के बारे में जानकारी और शासकीय योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री मुंगेली में सर्किट हाउस में शाम को विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकात करने के बाद कवि सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्यमंत्री निवास में 11.30 बजे आयोजित बेरोजगारी भत्ता योजना के तहत हितग्राहियों को ऑनलाइन राशि ट्रांसफर करेंगे।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : 1 मई को प्रदेश स्तरीय श्रमिक सम्मेलन का आयोजन, CM भूपेश बघेल होंगे शामिल

मुख्यमंत्री दोपहर 12.10 बजे राजधानी के पुलिस परेड ग्राउण्ड से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 12.40 बजे मुंगेली विधानसभा क्षेत्र के जरहागांव पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री यहां दोपहर 12.45 बजे दुर्गा मंदिर में दर्शन उपरांत आम जनता से भेंट-मुलाकात कर स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी लेंगे। मुख्यमंत्री जरहागांव से दोपहर 2.50 बजे कुआगांव पहुंचकर वहां गौठान का अवलोकन करने के बाद दोपहर 3.20 बजे दाऊपारा पहुंचेंगे। (Bhet Mulaqat in Mungeli)

मुख्यमंत्री यहां स्वामी आत्मानंद स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शासन की योजनाओं एवं मुंगेली जिले में हुए नवाचार के संबंध में लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। मुख्यमंत्री संध्या 5.30 बजे से 7.30 बजे तक मुंगेली के सर्किट हाउस में विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि 9.30 बजे मुंगेली के स्टेडियम में आयोजित कवि सम्मलेन में शामिल होने के बाद वहां से रायपुर के रवाना होंगे। (Bhet Mulaqat in Mungeli)

वहीं अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस 1 मई के अवसर पर राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में दोपहर 12 बजे से श्रमिक सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। कार्यक्रम के अध्यक्षता श्रम मंत्री शिव कुमार डहरिया करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री बघेल लगभग एक लाख श्रमिकों को विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 47.12 करोड़ रूपए की राशि डीबीटी के माध्यम से उनके बैंक खातों में अंतरित करेंगे और आरंग और पाटन में श्रमिक सहायता केंद्र का शुभारंभ भी करेंगे। (Bhet Mulaqat in Mungeli)

Related Articles

Back to top button