BHU Rape Case: IIT बीएचयू की छात्रा से गैंगरेप केस में 3 गिरफ्तार, बंदूक दिखाकर उतरवाए थे कपड़े

पुलिस ने चेकिंग दौरान तीनों आरोपियों को बुलेट के साथ पकड़ा, उत्तरप्रदेश के ही रहवासी हैं तीनों आरोपी।

BHU Rape Case : IIT बीएचयू में बीटेक की छात्रा से गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चेकिंग के दौरान आरोपियों को बुलेट के साथ पकड़ा है। आरोपियों की पहचान बृज इंकलेव कॉलोनी सुंदरपुर के कुणाल पांडेय, अभिषेक चौहान बजरडीहा और सक्षम पटेल बजरडीहा के रूप में हुई है। बता दें कि IIT – BHU में 60 दिनों पहले बुलेट सवार तीन युवकों ने बंदूक दिखाकर एक छात्रा के कपड़े उतरवाए थे। उन्होंने छात्रा को किस किया था और उसका वीडियो भी बनाया था।

क्या था मामला

बीते दिनों, IIT – BHU में बीटेक की छात्रा गर्ल्स हॉस्टल से आधी रात को करीब 1.30 बजे अपने दोस्त से मिलने जा रही थी। जब वह गांधी छात्रावास चौराहे के पास पहुंची तो उसका दोस्त उसको वहीं मिल गया है। दोनों कर्मन वीर बाबा मंदिर के पास बुलेट सवार तीन युवक आये और छात्रा के दोस्त और छात्रा को रोक लिया था। पुलिस के मुताबिक, युवकों ने लड़की के दोस्त को भगा दिया था। (BHU Rape Case)

यह भी पढ़ें:- स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, कहा- शिक्षा में सनातन, हिंदुत्व और अध्यात्म का समावेश जरूरी

छात्रा को कोने में ले जाकर पहले किस किया और कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया। जब लड़की चीखने – चिल्लाने लगी तो उसको गनपॉइंट पर रखकर मारने की धमकी दी गई। युवकों ने लड़की का फ़ोन लेकर लड़की को 10 – 15 मिनट रोक कर रखा और फिर छोड़ दिया था। जिसके बाद लड़की हॉस्टल की ओर भागी, बाइक की आवाज़ सुनते ही वह एक प्रोफेसर के आवास में घुस गई। जिसके बाद प्रोफेसर ने लड़की को सिक्योरिटी गार्ड के पास पहुंचाया। सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को सुरक्षित हॉस्टल पहुंचाया। (BHU Rape Case)

Related Articles

Back to top button