छत्तीसगढ़ के कार्यकारी CM भूपेश बघेल दिल्ली रवाना, हार को लेकर कही ये बात

Bhupesh Baghel Delhi Tour: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिली करारी हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक में शामिल होने कार्यकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत और PCC चीफ दीपक बैज समेत कई वरिष्ठ नेता दिल्ली रवाना हो गए हैं। शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे ये बैठक शुरू होगी। दिल्ली जाने से पहले CM भूपेश बघेल ने कहा कि जनरल सेक्रेटरी ऑर्गेनाइजेशन की छत्तीसगढ़ के कोर कमेटी मेंबर के साथ बैठक होगी। हार की वजह को लेकर उन्होंने कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है, वो स्वीकार है। समीक्षा होगी तब पता चलेगा की क्या कारण रहे हैं। हमने शुरू से ही कहा है कि जनता का जनादेश हमेशा स्वीकार है।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : बिलासपुर हाईकोर्ट ने सहायक शिक्षकों के पक्ष में सुनाया ये बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर ब्रेक लगने को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार बनने के बाद पता चलेगा क्या-क्या होता है। नेता बाहर में क्या बयान दे रहे हैं इसका कोई अर्थ नहीं होता है। असल बात तब होगी जब सरकार बन जाएगी। सरकार बन जाए और बनने के बाद निर्णय ले। पहले से दिए जा रहे बयानों पर प्रतिक्रिया देना मैं उचित नहीं समझता। प्रदेश में बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि कोई अदृश्य शक्ति काम कर रही है। गरीबों की जो बस्ती उजाड़ रहे हैं। वह शक्ति कौन है आप लोग भी पहचाने। क्योंकि कार्रवाई तो हो रही है। (Bhupesh Baghel Delhi Tour)

EVM मशीनों पर उठ रहे सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि जैसे ही EVM के बारे में बोलो BJP को जोर से मिर्ची लगता है। इतना जोर से क्यों लगता है। इसका कुछ न कुछ तो कारण होगा। PCC चीफ दीपक बैज ने कमचारियों की नाराजगी की सवाल पर कहा कि अभी तो कहना जल्दबाजी होगा। समीक्षा के बाद कुछ कहना उचित होगा। पार्टी फोरम में बात रखेंगे। बता दें कि 5 साल तक सत्ता में रहने के बाद कांग्रेस को सिर्फ 35 सीटें मिली है। जबकि BJP ने 15 से 54 तक का सफर तय प्रदेश में फिर से बहुमत हासिल की है। कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने के साथ ही BJP फिर छत्तीसगढ़ में 5 साल तक राज करने वाली है। (Bhupesh Baghel Delhi Tour)

Related Articles

Back to top button