छत्तीसगढ़ में फिल्म Article 370 टैक्स फ्री, मुख्यमंत्री साय ने किया ऐलान, ऐसा करने वाला दूसरा राज्य

Article 370 Tax Free : आर्टिकल 370 मूवी छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दी गई है। आज इस बात की घोषणा मैग्नेटो माल में आर्टिकल 370 फिल्म देखने पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने की। इस मौके पर उनकी धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या देवी साय तथा मंत्रिमंडल के सहयोगी कृषि मंत्री रामविचार नेताम एवं वन मंत्री केदार कश्यप तथा विधायकगण भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :- Horoscope 9 March 2024 : आज शनिवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

इससे पहले एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव ने आर्टिकल 370 फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया था. यह फिल्म जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले पर आधारित है और बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचा रही है. फिल्म भारत ही नहीं, बल्कि अन्य देशों में भी बंपर कमाई कर रही है. इस फिल्म में यामी गौतम ने जबरदस्त एक्टिंग की है. (Article 370 Tax Free)

इस संबंध में चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी विचारधारा एक देश, एक विधान, एक निशान को लेकर है। जम्मू कश्मीर में धारा 370 इस बुनियादी विचारधारा से असंगत थी। हमारे नेताओं ने आजादी के बाद से ही इसका कड़ा विरोध किया। धारा 370 को हटाने का संकल्प हमने लिया था। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह संकल्प पूरा हुआ। आज कश्मीर शांति की ओर बढ़ रहा है। भारत की एकता को लेकर यह बड़ा काम मोदी जी ने किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मूवी में कश्मीर के हालात को बहुत अच्छी तरह से दिखाया गया है और यह बताया गया है कि किस तरह से आर्टिकल 370 की वजह से कश्मीर विकास की राह में पिछड़ रहा था और इसे खत्म करने के लिए हमारे नेताओं ने कितना कठिन संघर्ष किया। इस मौके पर सांसद सुनील सोनी, विधायक अनुज शर्मा, विधायक खुशवंत साहेब, विधायक संपत अग्रवाल भी उपस्थित रहे। (Article 370 Tax Free)

Related Articles

Back to top button