कांग्रेस संचार प्रमुख ने राधिका खेड़ा को भेजा मानहानि का नोटिस, नार्को टेस्ट की दी चुनौती

Defamation Notice to Kheda: छत्तीसगढ़ में राधिका खेड़ा और कांग्रेस के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने सोमवार देर शाम राधिका खेड़ा को मानहानि का नोटिस भेज दिया है। राधिका खेड़ा ने कहा था कि राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मुझे सुशील आनंद शुक्ला ने शराब ऑफर की। भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ छोड़ दो। राजीव भवन में मुझे बंद किया गया। मैं चीखती-चिल्लाती, गुहार लगाती रही। मुझे गालियां दी गईं। मैंने ये बात सचिन पायलट, भूपेश बघेल और जयराम रमेश को बताई, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh: नदी में नहाने गए 2 बच्चों की डूबने से मौत, तीसरे बच्चे ने बचाई अपनी जान

जानकारी के मुताबिक ‘क्रियेटिव जिप्सी’ नाम की कंपनी को भूपेश सरकार में फिल्म निर्माण का जिम्मा दिया गया था, उसकी CEO राधिका खेड़ा की मां नीरु खेड़ा हैं। इस कंपनी के भुगतान को लेकर भी विवाद की स्थिति बनी। वहीं सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राधिका खेड़ा ने कई आरोप लगाए हैं और मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की गई। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मैंने उन्हें शराब की पेशकश की और उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया। शुक्ला ने दावा किया कि मैं छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय हूं और हर कोई जानता है कि मैंने शराब का सेवन नहीं किया। (Defamation Notice to Kheda)

संचार प्रमुख ने नार्को टेस्ट की दी चुनौती

संचार प्रमुख ने खेड़ा के पार्टी कार्यालय में दुर्व्यवहार के आरोप और मीडिया सेल के चैंबर में बंद करने के आरोप का भी खंडन किया। उन्होंने कहा कि पवन खेड़ा के दौरे की तैयारी में राधिका छत्तीसगढ़ के मीडिया सेल से आगे निकल गई। जब ओवरपास को लेकर आपत्ति जताई गई तो वह उपद्रव मचाने लगी। राधिका खेड़ा के खिलाफ सुशील आनंद शुक्ला ने मानहानि का नोटिस भेज दिया है। 6 मई को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैं इस मामले को ऐसे ही नहीं छोडूंगा। दुशील शब्द से मेरी भावनाएं आहत हुई है। मैं इस पर पूरी लड़ाई लडूंगा। इसके बाद देर शाम उन्होंने मानहानि का नोटिस भेजा साथ ही राधिका को नार्को टेस्ट की चुनौती भी दे दी। राधिका और मेरा दोनों का नार्को टेस्ट हो जाए तो पता चल जाएगा कौन झूठ बोल रहा। (Defamation Notice to Kheda)

Related Articles

Back to top button