तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंदा, हादसे में 7 लोगों की मौत

Bihar Road Accident: बिहार में सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं। ताजा मामला कटिहार जिले का है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है। घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के दीघरी पेट्रोल पंप के निकट नेशनल हाईवे 81 पर हुई है। वहीं हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना में 5 मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जबकि 2 अन्य यात्री थे। सभी ऑटो पर अपने गांव खेरिया से कटिहार जंक्शन आ रहे थे।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश बघेल ने हितग्राहियों को 7 करोड़ 5 लाख रूपए का किया भुगतान

रेलवे स्टेशन से करीब 20 किलोमीटर पहले ही ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। सड़क हादसे में 3 यात्री बुरी तरह घायल भी हुए हैं। मृतकों में अरुण कुमार ठाकुर (50), धनंजय ठाकुर (32), उर्मिला देवी (45), पुत्रवधू पल्लवी कुमारी (25), उनका पुत्र गोलू और एक छोटी बच्ची सहित चालक पप्पू पासवान शामिल थे। सभी कोढा थाना इलाके के खेरिया गांव के निवासी पूर्व मुखिया भूपेंद्र ठाकुर और पंचायत सचिव पंकज कुमार ठाकुर के परिजन थे। (Bihar Road Accident)

यह भी पढ़ें:- खेलने की कोई उम्र नहीं, छत्तीसगढ़ की माटी के पारंपरिक खेलों की बिखरी छटा

इधर, हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। गुस्साए लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी भी की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। तब जाकर यातायात फिर बहाल हो पाया। पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया है। वहीं घटना में रूप से घायल एक महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है, जहां इलाज जारी है। बता दें कि नियमों की अनदेखी के कारण सड़क हादसे होते रहते हैं। (Bihar Road Accident)

Related Articles

Back to top button